Home » Auto » Bajaj का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च के लिए तैयार! Ola और TVS को देगा टक्कर

Bajaj का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च के लिए तैयार! Ola और TVS को देगा टक्कर

by Top Bihar
0 comment

Bajaj affordable Chetak update: बजाज ऑटो ने अभी हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक को अपडेट करके किफायती अर्बन वैरिएंट लॉन्च किया था, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.23 लख रुपये रखी गई है। लेकिन क्या यह अभी भी एक किफायती मॉडल है ? शायद नहीं क्योंकि बाजार में टीवीएस मोटर और ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर पहले से ही कम कीमत में मौजूद हैं। ऐसे में बजाज ऑटो भी एक लाख रुपये से कम कीमत वाले चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि नया मॉडल जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

किफायती होगा बजाज का चेतक

नए चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2kWh का बैटरी पैक दिया जा सकता है। इसकी रेंज 80 से 100 किलोमीटर तक जा सकती है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग की भी सुविधा भी मिलेगी। इतना ही नहीं नए मॉडल का डिजाइन ठीक वैसा ही होगा जैसा मौजूदा चेतक का है। लेकिन बदलाव सिर्फ बैटरी पैक और अन्य बेसिक फीचर्स में ही किये जा सकते हैं।

चेतक पर डिस्काउंट 

अगर आप इस महीने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने जा रहे हैं तो इस पर 20,000 रुपये तक की बचत का मौका आपको मिल रहा है। लेकिन यह ऑफर सिर्फ कुछ ही दिनों के लिए है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए बजाज के शोरूम से संपर्क करें।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Chetak Official (@chetak_official) द्वारा साझा की गई पोस्ट

TVS iQube का सस्ता वेरिएंट, 2 घंटे में होगा चार्ज

हाल ही में TVS ने IQube इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट ‘TVS iQube (2.2 kWh) को बाजार में उतारा है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत  94,999 रुपये  रखी गई है। 2 घंटे में यह स्कूटर 80% तक चार्ज हो जाता है। इसकी ड्राइविंग रेंज 75 किलोमीटर है। इस स्कूटर में 32 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज मिलता है जहां आप दो हेलमेट एक साथ रख सकते हैं।

इसकी सीट सॉफ्ट और आराम है। अन्य सामानों के लिए भी इसमें छोटे स्टोरेज दिए गये हैं। इसमें 17.78cm का टच स्क्रीन डिसप्ले दिया है। डेली के लिए यह एक अच्छा है। स्कूटर का डिजाइन न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि यह काफी सुरक्षित भी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like