Tuesday, July 23, 2024
Homeऑटोअब 75 हजार नहीं बल्कि 16 हजार में बन जाएं HONDA ACTIVA...

अब 75 हजार नहीं बल्कि 16 हजार में बन जाएं HONDA ACTIVA के मालिक, बवाल मचा रहा है यह ऑफर

HONDA ACTIVA : होंडा हमारे देश की बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में गिनी जाती है। इन दिनों इसका HONDA ACTIVA स्कूटर गर्दा मचा रहा है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिलते ही साथ ही इसका माइलेज भी काफी ज्यादा अच्छा है। यदि आप HONDA ACTIVA स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम है। आपको बता दें कि इस स्कूटर पर कई ऑफर दिए जा रहें हैं।

जिनका उठाकर आप इस स्कूटर को बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यदि आपके पास में नए स्कूटर को खरीदने का बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से कम दाम में खरीद सकते हैं और इस स्कूटर को लेने के अपने अपने को पूरा कर सकते हैं।

Jio और Airtel के भी मात दे रहा BSNL का यह सस्ता प्लान, मिल रही अनलिमिटेड कालिंग सुविधा

आपको बता दें कि यदि आप HONDA ACTIVA को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको लगभग 75 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आपको इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि हमारे देश में सेकेंड हैंड वाहनों को खरीद फरोख्त करने वाली कई वेबसाइट हैं। यहां पर इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम दामों में दिया जा रहा है। ऐसी ही एक वेबसाइट क्विकर के ऑफर के बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

क्विकर वेबसाइट का ऑफर

होंडा एक्टिवा के सेकेंड हैंड मॉडल को आप काफी कम दामों में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसकी कीमत मात्र 16000 रुपये तय की गई है। इस स्कूटर की कंडीशन भी काफी ज्यादा अच्छी है। इसमें आपको सभी तरह के फीचर्स भी मिलते हैं लेकिन इस स्कूटर पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन ऑफर नहीं किया जा रहा है।

Huawei ने जबरदस्त फोन को किया लांच, किफायती दाम में लें 108MP कैमरे सहित कई धांसू फीचर्स

Motorola ने लांच किया धांसू 5G फोन, One Plus की उड़ा देगा धूल, 200MP कैमरे ने DSLR को किया फेल

Jio का ये डिवाइस लगाते ही गाड़ी भेजेगी पल-पल की लोकेशन, चोर आए नजदीक तो बजने लगेगा अलार्म

Relationship Tips: इमोशनली कितना सेफ है आपका रिलेशनशिप? इन संकेतों से पहचाने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News