Thursday, June 1, 2023
Homeबिहारमद्य निषेध सिपाही बहाली परीक्षा में 7 मुन्ना भाई गिरफ्तार मोबाइल ब्लूटूथ...

मद्य निषेध सिपाही बहाली परीक्षा में 7 मुन्ना भाई गिरफ्तार मोबाइल ब्लूटूथ और वॉकी टॉकी जब्त

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हो रहे विशेष उत्पाद एवं निबंधन विभाग में मद्य विशेष सिपाही बहाली हेतु लिखित परीक्षा के दौरान कदाचार करते हुए 7 नकलची को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने ब्लूटूथ डिवाइडर 4, तीन मोबाइल फोन, एक वॉकी टॉकी को जब्त किया है.

नकलची को पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के हॉट थाना क्षेत्र और मधुबनी पीओपी थाना क्षेत्र में हुई है. 7 मुन्नाभाई गिरफ्तार किए गए हैं. ये परीक्षार्थी शहर के सदर थाना, के हाट थाना और मधुबनी टीओपी थाना में आने वाले अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से पकड़े गए हैं. पुलिस ने इन नकलबाजों को ब्लूटूथ डिवाइस 4, और 3 मोबाइल और एक वाकी टॉकी के साथ नकल करते हुए गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए सभी मुन्नाभाई के विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई की जा रही है. सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद के निर्देश पर पूर्णिया के सभी परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा संपन्न कराने के सख्त निर्देश दिए गए थे. इसी क्रम में पुलिस ने 3 अलग-अलग थाना क्षेत्र के एग्जाम सेंटरों से 7 परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया है.

शहर के सदर थाना अंतर्गत आने वाले इंडियन पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र से एक परीक्षार्थी को ब्लूटूथ डिवाइस की मदद से कदाचार करते हुए गिरफ्तार किया गया है. जबकि के. हाट थाना के पूर्णिया महिला महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर एक परीक्षार्थी को मोबाइल के साथ परीक्षा हॉल से नकल करते हुए दबोचा गया है.

मधुबनी टीओपी थाना के मां काली उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र पर अलग अलग कमरे से 6 परीक्षार्थियों को पकड़ा गया है. इनमें से ब्लूटूथ डिवाइस के साथ 4 को मोबाइल के साथ 3 को और वॉकी-टॉकी के साथ 1 परीक्षार्थी को कदाचार करते हुए गिरफ्तार किया गया है. कदाचार करते हुए गिरफ्तार के लिए सभी परीक्षार्थियों के विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई की जा रही है.

Fight in Buxar: मारपीट के बाद 3 बाइक में लगाई आग दो गुटों नें वर्चस्व को लेकर मचा बवाल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News