Sunday, June 4, 2023
Homeबिहारजहानाबाद में पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, गुहार लगाती रही...

जहानाबाद में पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, गुहार लगाती रही फिर भी बचाने नहीं आए ससुराल वाले

जहानाबाद: घोसी थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह पारिवारिक विवाद में एक विवाहिता की लाठी से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतका 20 वर्षीय अंजू कुमारी गया जिले के चाकंद थाना इलाके के रौना गांव निवासी बिंदी पासवान की बेटी थी। एक साल पहले घोसी बाजार के प्रखंड कॉलोनी बैरामसराय निवासी समुंदर पासवान के बेटे गोलू पासवान से उसकी शादी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर घोसी पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जहानाबाद भेजा।

अंजू के पिता बिंदी पासवान ने पुलिस को बताया कि बेटी की निर्मम हत्या की वजह उन्हें नहीं पता। पति-पत्नी व ससुराल वालों से किसी तरह का विवाद पहले कभी सामने नहीं आया था। वह हंसी-खुशी ससुराल में रह रही थी। अचानक उसकी हत्या क्यों कर दी गई यह ससुराल वालों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगा। एक साल पहले ही धूमधाम से दोनों की शादी की थी।

भोजपुर में सरे बाजार मुखिया पति की गोली मार कर हत्या, CCTV फुटेज में दिखे हथियारबंद बदमाश

ग्रामीणों के अनुसार सुबह में किसी बात को लेकर पत्नी से पति गोलू का विवाद हो गया, जिसके बाद गोलू ने लाठी से उसकी पिटाई शुरू कर दी। विवाहिता बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन ससुराल वाले बचाने नहीं आए। गोलू तब तक लाठी बरसाता रहा जब तक अंजू ढेर नहीं हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

पुलिस के आने की भनक मिलते ही ससुराल वाले शव छोड़कर फरार हो गए। पुलिस महिला को उठाकर अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर अंजू के मायके वाले सदर अस्पताल पहुंचे। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

सासाराम में तिलक समारोह में 19 साल की डांसर की हत्या, नशे में धुत शख्स ने मारी गोली

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News