Thursday, June 1, 2023
Homeबिहारबागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को तेज प्रताप का अल्टीमेटम, कहा- एकता...

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को तेज प्रताप का अल्टीमेटम, कहा- एकता की बात करेंगे तो स्वागत, हिंदू-मुस्लिम किया तो…

DESK: अपने भक्तों की मनोकामना को पूर्ण करने का दावा करने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शात्री कथा सुनाने राजधानी पटना आने वाले हैं। 13 मई से 17 मई तक उनका 5 दिवसीय बिहार दौरा है। लेकिन उससे पहले ही बिहार के पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने कड़े शब्दों में चेतावनी जारी कर दी है। तेजप्रताप ने कहा कि अगर बागेश्वर बाबा हिंदू मुसलमान भाई को लड़वाने के लिए आ रहे हैं तो मैं उनका विरोध करूंगा, मैं उनका हवाई अड्डे पर घेराव करूंगा। अगर भाईचारे का संदेश देंगे कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब हैं भाई-भाई तो उनकी बिहार में एंट्री हो सकती है।

आपको बता दें अपने बयानों से हमेशा धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में रहते हैं। हाल में उन्होने हिंदू राष्ट्र की मांग उठाते हुए कहा था कि जल्द ही भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। वो लगातार भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करते रहते है। इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री तब चर्चा में आए थे, जब उन्होने कहा था कि उन पर भगवान हनुमान जी की विशेष कृपा है, जिसके जरिए वो भक्तों की समस्याओं का निराकरण करते हैं। लेकिन कुछ लोगों ने उनपर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद नागपुर में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पटना में बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम 13 मई से शुरू होकर और 17 मई तक चलेगा। बहुत कम उम्र में धीरेंद्र शास्त्री ने पूरे देश में अलग पहचान बना ली है। धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर भोजपुरी में कार्यक्रम की जानकारी दी। और कहा कि का बात बा हो रउआ, सब ठीक बानी, हम बिहार आ रहे हैं। लेकिन तेज प्रताप ने बागेश्वर बाबा के पटना आगमन से पहले ही नया विवाद खड़ा कर दिया है और खुलेआम अल्टीमेटम भी दे दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News