Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारअनोखी शादी! 3 फीट के दूल्हे को मिली साढ़े तीन फीट की...

अनोखी शादी! 3 फीट के दूल्हे को मिली साढ़े तीन फीट की दुल्हनिया, अब इस प्यार का है हर तरफ चर्चा

chhapra: बड़े-बुजुर्ग ने क्या सही कहा है कि जोड़ियां ऊपर से ही बनकर आती हैं. इसका एक उदाहरण बिहार के सारण जिले में देखने को मिला है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, यहां तीन फीट के दूल्हे ने साढ़े तीन  साढ़े तीन फीट की दुल्हन से शादी रचाई. जाति बंधन को तोड़ते हुए दोनों ने मढ़ौरा के गढ़देवी मंदिर में सात फेरे लिए और जीवन भर एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया. शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया.

इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों के अलावा उनके दोस्त और पड़ोसी भी शामिल हुए थे.जानकारी के अनुसार चांचौरा के रामकोलवा गांव निवासी 23 वर्षीय श्याम कुमार की हाइट महज 3 फीट है, जिसके चलते उसकी शादी नहीं हो पाई. इस शादी को देख लगता है प्यार हो तो ऐसा. एक नज़र में एक दूजे के हो जाना ये काफी तारीफ जनक है.

यह भी पढ़ें: Drunk Groom: शराब पीकर जयमाला में पहुंचा था दूल्हा, फर्श पर लेटा और सो गया; जानिए फिर क्या हुआ

वहीं, मढ़ौरा अनुमंदर के भवलपुर निवासी 20 वर्षीय रेनू की हाइट भी साढ़े तीन फीट है, तो उनकी भी कम हाइट के कारण शादी होने में मुश्किल आ रही थी, लेकिन शैलेश सिंह नाम का शख्स उन दोनों के लिए फरिश्ता बनकर आया. जब उन्हें पता चला कि दोनों परिवार इस बात से परेशान हैं कि उनके बच्चों की शादी नहीं हो रही है तो शैलेश ने दोनों परिवारों को आपस में मिलवाया.

एक-दूसरे से मिलते ही दोनों परिवारों के बीच रिश्ता पक्का हो गया. फिर क्या था दोनों ने शुक्रवार को घरवालों और दोस्तों के बीच गढ़देवी मंदिर में शादी कर ली. इस शादी से दोनों परिवार बहुत खुश हैं, श्याम कुमार 7 भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं जबकि रेणु छह भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं. अब ये अनोखी शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News