Friday, July 19, 2024
HomeबिहारBihar: बिन मां की बच्‍ची को अधेड़ ने घर में घुसकर बनाया...

Bihar: बिन मां की बच्‍ची को अधेड़ ने घर में घुसकर बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

शिवहर: शिवहर जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की एक अधेड़ ने आधी रात बाद घर में घुसकर दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के जोर-जोर से चिल्लाने के बाद आरोपित फरार हो गया।

शुक्रवार की दोपहर को ग्रामीणों ने आरोपित कैलाश पासवान को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। साथ ही पीड़ित बच्ची, उसके स्वजन और आरोपित को लेकर सरपंच के पास पहुंचे, लेकिन सरपंच ने मामले को गंभीर बताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

इसके बाद ग्रामीण थाना पहुंचे, जहां पुलिसिया पूछताछ में बच्ची ने कैलाश पासवान द्वारा दुष्कर्म की बात कही। पुलिस ने बच्ची का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। तत्काल आरोपित तरियानी छपरा पुलिस की हिरासत में है।

Bihar News: शादी छोड़िए… एक गलती से बात ऐसी बिगड़ी कि दूल्हा समेत 5 लोग हो गए अस्पताल में भर्ती, जानिए पूरा मामला

बताया गया है कि बच्ची की मां का निधन हो चुका है। वह अपने दादा, दादी व एक भाई और पिता के साथ पिछले छह साल से अपने बुआ के घर पर रह रही है, उसका पिता मेहनत मजदूरी करता है।

गुरुवार की रात बच्ची समेत उसका पूरा परिवार सोया था, तभी आधी रात को पड़ोस के ही कैलाश पासवान ने घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का शोर सुनकर पिता समेत स्वजन जग गए।

स्वजन जब तक बच्ची के शोर मचाने की वजह जानते आरोपित फरार हो गया था। तरियानी थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया मामले की तहकीकात जारी है। आरोपित पुलिस हिरासत में है। मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Bihar News: महिला के साथ गांव के युवक ने किया दुष्कर्म, घरवालों ने रंगे हाथ दबोचा, भेजा गया जेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News