Friday, July 19, 2024
HomeबिहारRape In Bhagalpur: नाबालिग लड़की के साथ पिता के ही दोस्त ने...

Rape In Bhagalpur: नाबालिग लड़की के साथ पिता के ही दोस्त ने किया दुष्कर्म, तीन महीने की गर्भवती होने पर खुला राज

Rape In Bhagalpur: बिहार के भागलपुर के नाथनगर निवासी एक शख्श के दोस्त ने ऐसी घिनौनी हरकत की जो दोस्ती को कलंकित करती है. दरअसल, नाथनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के पिता के दोस्त ने लड़की का कई बार दुष्कर्म किया. अब नाबालिग तीन महीने की गर्भवती हो गयी है.

तीन महीने की गर्भवती होने पर खुला राज

पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया था. थाने में जब कार्रवाई नहीं हुई तो वो माँ बाप के साथ सिटी एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बूटी यादव और लल्लन यादव की आपस में अच्छी दोस्ती थी. जिसको लेकर ललन यादव का अक्सर बूटी यादव के घर पर आना-जाना लगा रहता था, लेकिन ललन यादव का बूटी यादव की इकलौती बेटी पर बुरी नजर है, बूटी यादव को इस बात की जानकारी नहीं थी.

दोस्ती में दगाबाजी कर लल्लन यादव अपने दोस्त बूटी यादव की नाबालिग बेटी को अपना हवस का शिकार बना रहा था. अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए बेटी की शादी धूमधाम से करने के लिए बूटी यादव दिन-रात मजदूरी कर पैसा कमाने में लग गया, जिसको लेकर अक्सर वह दिन में घर से बाहर रहता था और इसका फायदा उठाकर लल्लन यादव दिन के उजाले में अपने दोस्त बूटी यादव के घर पहुंच जाता था और घर में अकेली नाबालिग लड़की को डरा धमका कर उसके साथ गंदा काम करता था.

दोस्त की दगाबाजी तब सामने आई, जब नाबालिग 3 माह की गर्भवती हो गई. गांव में पंचायत बुलाई गई, लेकिन ललन यादव ने घटना से इनकार कर पीड़िता और उसके परिजन को धमकी दे डाली. जब फैसला पंचायत में नहीं हुआ तो पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई, लेकिन स्थानीय थाने में आवेदन लेने से इनकार कर दिया. जिसके बाद से नाबालिग अपनी चाची और पिता के साथ न्याय की गुहार लगाने के लिए भागलपुर के वरीय पदाधिकारी के दरवाजे पर पहुंची और आवेदन देकर भागलपुर के सिटी एसपी अमित रंजन से न्याय की गुहार लगाई है. सिटी एसपी अमित रंजन ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News