Home » Bihar » पटना में दिखा फिल्म शोले जैसा नजारा, पत्नी से नाराज पति जान देने के लिए चढ़ा 70 फुट ऊंची चिमनी पर, फिर…

पटना में दिखा फिल्म शोले जैसा नजारा, पत्नी से नाराज पति जान देने के लिए चढ़ा 70 फुट ऊंची चिमनी पर, फिर…

by Top Bihar
0 comment

DESK: पटना में पत्नी से नाराज होकर पति शेट्टी डोम ने घंटों तक हाइवोल्टेज ड्रामा किया. वो बांसघाट स्थित शवदाह गृह के 70 फुट ऊंची चिमनी के ऊपर चढ़ गया. यहां से वो कूदने के लिए तैयार भी था. यह दृश्य देख कर काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये और उसे उतरने को कहा. लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं था और केवल यह कह रहा था कि उसकी पत्नी उसका ध्यान नहीं रखती है, इसलिए जीना बेकार है. वह चिमनी से कूद कर अपनी जान दे देगा. यह नौटंकी काफी देर तक चली तो लोग उसकी पत्नी पार्वती देवी को बुला लाये.

पत्नी ने नीचे से आवाज लगायी- रखूंगी ध्यान, आ जाइए नीचे तो उतर गया पति

पत्नी जब मौके पर पहुंची तो उसे देख शेट्टी और गुस्से में आया और कहने लगा कि तुम मेरा ध्यान नहीं रखती हो, इसलिए मैं मर जाऊंगा. उसके बाद तुम आराम से रहना. इसके बाद पत्नी ने उससे कहा कि उतर जाओ, अब गलती नहीं होगी, तुम्हारा मैं काफी ख्याल रखूंगी. लेकिन, पति मानने को तैयार ही नहीं था. मान-मनौअल का यह सिलसिला घंटों तक चलता रहा.

पुलिस भी नीचे उतरने का करती रही आग्रह

इधर मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस भी पहुंच गयी थी और बार-बार शेट्टी डोम नीचे उतरने का आग्रह कर रही थी. लेकिन वह एक ही रट लगा रहा था कि उसकी पत्नी उसका ख्याल नहीं रखती है, इसलिए उसका मर जाना ही ठीक है. वह चिमनी से कूद कर मर जायेगा और बांसघाट में ही अंतिम संस्कार भी हो जायेगा. इस पर पुलिस वाले चिल्लाते रहे नीचे आ जाओ. लेकिन वो बात माने को तैयार ही नहीं हुआ.

पत्नी के कई बार कहने के बाद नीचे आया पति

इधर पत्नी भी अपने पति से बार-बार नीचे आने को कह रही थी. अंत में पत्नी के कई बार कहने के बाद शेट्टी चिमनी से नीचे उतर गया. पति-पत्नी के बीच यह ड्रामा करीब एक घंटे तक चला. इसे देख कर लोगों ने काफी मजे लिये और दूसरी ओर शेट्टी के गिरने की संभावना को लेकर चिंतित भी दिखे. हालांकि जब शेट्टी चिमनी से नीचे उतरा तो लोगों ने उसका स्वागत तालियों से किया.

पुलिस ने दोनों का समझा कर भेज दिया घर

चिमनी से नीचे उतारने के बाद बुद्धा कॉलोनी पुलिस पति-पत्नी को लेकर थाना पर पहुंची और दोनों को समझाया और फिर बांस घाट स्थित उनके घर के लिए उन्हें रवाना किया. जब तक यह पूरा घटना क्रम चलता रहा पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम की सांसे अटकी रही. आखिर में जब दोनों पति-पत्नी घर चले गए तो पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने सांस ली. बताया गया कि शेट्टी इससे पहले भी इस तरह की नौटंकी कर चुका है. बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि काफी समझाने के बाद वह नीचे उतरा.

2018 में हुआ था दोनों का विवाह

जानकारी के अनुसार पति शेट्टी डोम राजगीर का रहने वाला है, उसकी शादी वर्ष 2018 में राजवंशी नगर की रहने वाली युवती के साथ हुआ था. दोनों के दो बच्चें भी हैं. शेट्टी की पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके आ गई थी. जिन्हें वापस ले जाने के लिए वो सपने ससुराल आया हुआ था.

शोले फिल्म का सीन हो गया ताजा

इस घटना ने शोले फिल्म के उस सीन की याद को ताजा कर दिया, जिसमें धर्मेंद्र पानी की टंकी के ऊपर चढ़ कर हेमा मालिनी यानि बसंती को पाने के लिए जान देने की नौटंकी कर रहा था. जब लोगों ने उसे समझा-बुझा कर नीचे उतारा था. लेकिन वह सीन अपनी प्रेमिका को पाने के लिए था. लेकिन यहां पति अपनी पत्नी की बेरुखी से नाराज था और चिमनी पर चढ़ गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like