Home » Bihar » कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, बोलीं-‘मी लॉर्ड…हमने कोई गलती नहीं की’

कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, बोलीं-‘मी लॉर्ड…हमने कोई गलती नहीं की’

by Top Bihar
0 comment

Hajipur भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अदायगी से लोगों को दीवाना बनाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह को महारथ हासिल है लेकिन अपनी अदाओं की वजह से उन्हें कई बार कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ा है. दरअसल, अक्षरा सिंह की आज हाजीपुर कोर्ट में पेशी थी. उनपर कोरोना के समय में लॉकडाउन लागदू होने के बावजूद कोविड गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसी मामले में अक्षरा सिंह आज कोर्ट में पेश हुईं और अपने अधिवक्ता के माध्यम से अपना पक्ष कोर्ट में रखते हुए खुद को बेगुनाह बताया.

मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में चल रहे आपराधिक मामले में अक्षरा सिंह ACJM – II राजेश कुमार की कोर्ट में उपस्थित हुईं. अक्षरा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से खुद के खिलाफ लगे आरोपों को खारिज किए जाने की कोर्ट से प्रार्थना की. दरअसल, लॉकडाउन में लालगंज के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया गया और एक जगह पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे और कार्यक्रम सथ्ल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी.

कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने पर 24 अप्रैल 2021 को लालगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रभूषण शुक्ला द्वारा अभिनेत्री अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला समेत 5 लोगों के खिलाप महामारी अधिनियम व अन्य संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मामला ACJM-II की अदालत में विचाराधीन है. आज इसी मामले में अक्षरा सिंह अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में उपस्थित हुई थीं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like