BIHAR: सगाई के बाद लड़के की लगी नौकरी तो शादी से इंकार समझाने आए वधू पक्ष को देखकर भागने लगा पिता

by Top Bihar
0 comment

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के फिदा हुसैन रोड पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब शादी विवाह के मामले को लेकर दो परिवार वाले बीच सड़क पर ही आपस में उलझ गए. इस दौरान दोनों परिवारों के बीच जमकर नोकझोंक हुई. इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ लग गयी. लोगों ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. घर में बैठकर आपस में मसला हल करने की सलाह दी.

चंद्रवंशी नगर मोहल्ला निवासी अशोक साव ने अपने बेटे की शादी झारखंड के धनबाद में तय की थी. दोनो परिवारों की रजामंदी से 5 फरवरी को लड़का-लड़की की सगाई हुई. सगाई के बाद कुछ दिनों तक दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छा संबंध बना रहा. हाल, में लड़का का सीटेड का रिजल्ट जारी होने के बाद लड़के के परिवार वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की के परिजन लड़के के घर पहुंच गए और मानमनौव्वल करने लगे.

इसे भी पढ़ेंः भाजपा ने कई राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदले : बिहार और राजस्थान में इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

जिसके बाद लड़के के पिता मौके से भाग निकले. लड़की के परिजनों ने फिदा हुसैन रोड के समीप पकड़ लिया. दोनों ही परिवारों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ.लड़की वालों का कहना था कि नौकरी लगने वाली है, इसलिए लड़का के पिता के मन में लालच है. इनलोगों ने लड़का को भी भगा दिया है. वहीं, लड़के का पिता इस बात से इंकार करता रहा. उसका कहना था कि लड़का ही शादी करने से इंकार कर रहा है.

“सगाई के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था. हमलोग शादी की तैयारी कर रहे थे. लेकिन, जैसे ही लड़का का सीटेट का रिजल्ट आया उसके पिता के मन में दहेज का लालच आ गया. वे दहेज के लिए शादी करने से इंकार कर दिये. रीति रिवाज के साथ मंदिर में सगाई हुई थी. अब शादी से इनकार करने पर समाज और परिवार में गलत मैसेज जाएगा”- लड़की का भाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment