Tuesday, July 23, 2024
Homeबिहारअररियापत्रकार विमल हत्याकांड में कुल 8 गिरफ्तार, कुछ हत्या और लूट के...

पत्रकार विमल हत्याकांड में कुल 8 गिरफ्तार, कुछ हत्या और लूट के मामलों में हिस्ट्रीशीटर, दो पहले से जेल में बंद

बिहार के अररिया में पत्रकार विमल हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपी गिरफ्तार किए हैं। इस मामले में नामजद फरार आरोपी माधव यादव उर्फ लाट साहब को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अररिया काली मंदिर रोड खरेया बस्ती से आरोपी को सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपी अर्जुन शर्मा को भारत नेपाल के जोगबनी बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। अर्जुन शर्मा नेपाल भागने के दौरान पकड़ा गया है।

कुछ हिस्ट्रीशीटर, कुछ जेल में बंद

पुलिस ने बताया कि ये दोनों अपराधी हिस्ट्रीशीटर हैं और रानीगंज थाना क्षेत्र में कई मामलों में आरोपी हैं। जबकि दो और पर हत्या, लूट और रंगदारी के मामले दर्ज हैं। जबकि दो अन्य आरोपी पहले से ही जेल में बंद हैं। जानकारी है कि रूपेश यादव सुपौल जेल में बंद है और कांति यादव अररिया जेल में बंद है। पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में अब तक कुल आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

घर पर आकर विमल को मारी गोली

गौरतलब है कि एक हिंदी दैनिक के लिए काम करने वाले विमल यादव की शुक्रवार को प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे यादव के घर पर दस्तक दी और यादव ने जैसे ही दरवाजा खोला, उन पर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय पत्रकार अपने भाई की 2019 में हुई हत्या का गवाह था। पुलिस ने बताया कि विमल कुमार यादव के पिता हरेंद्र प्रसाद सिंह के बयान के आधार पर आठ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News