Home » Bihar » Bihar: म्‍यूजिक टीचर से दुष्कर्म कर युवक ने बनाया वीडियो, 4 साल तक नोचता रहा जिस्‍म; अब दे रहा हत्‍या की धमकी

Bihar: म्‍यूजिक टीचर से दुष्कर्म कर युवक ने बनाया वीडियो, 4 साल तक नोचता रहा जिस्‍म; अब दे रहा हत्‍या की धमकी

by Top Bihar
0 comment

DESK: बक्सर में ग्रामीण इलाके की रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जबरदस्ती घटना को अंजाम देते हुए वीडियो बनाने के बाद आरोपित चार साल से युवती का शोषण कर रहा था।

आरोपी ने केस करने की बात पर युवती को शादी का आश्वासन दिया था। अब पीड़िता को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस मामले में महिला थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ ही कोर्ट में बयान दर्ज करा लिए हैं।

महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार यह सिलसिला विगत चार वर्षों से चला आ रहा है। औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता संगीत सिखाने का काम करती है।

पीड़िता जिस विद्यालय में संगीत सिखाती है, वहां अपने दोस्त के लड़के का एडमिशन कराने के बहाने ब्रह्मपुर थाना के देवकुली गांव निवासी आरोपित विजेंद्र चौधरी आया था। इसी दौरान वह पीड़िता से मिला और धीरे-धीरे संबंध बढ़ाने लगा।

इसी बीच नौ अप्रैल 2019 की शाम छह बजे आरोपित ने पीड़िता को नगर भवन के पार्क में बुलाया और जबरदस्ती घटना को अंजाम देते हुए उसका वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नोचता रहा जिस्म

पीड़िता द्वारा केस की धमकी देने पर आरोपित ने शादी का झांसा देकर बहला लिया। कुछ ही दिनों बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आए दिन दुष्कर्म करने लगा।

इसी बीच किसी काम के बहाने 11 जनवरी 2023 को आरोपित उसे लेकर पाटलिपुत्र चला गया और एक होटल में ठहरने के बाद संबंध बनाए। 12 जनवरी को वहां से लौटने के बाद स्टेशन पर मौजूद एक लॉज में ले गया और संबंध बनाने के बाद शादी से साफ इंकार कर दिया।

आरोपी का भाई दे रहा जान से मारने की धमकी

अब आरोपित का भाई विनोद चौधरी भी पीड़िता को धमकी देने लगा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता का कोर्ट में बयान रिकॉर्ड करा लिया गया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment