Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारबिहार: टीचर-स्टूडेंट का गजब कनेक्शन, ट्रांसफर पर बेहोश हो गए 10 बच्चे,...

बिहार: टीचर-स्टूडेंट का गजब कनेक्शन, ट्रांसफर पर बेहोश हो गए 10 बच्चे, कुछ ही हालत चिंताजनक

बिहार के सासाराम से टीचर और स्टूडेंट रिलेशन की अद्भुत घटना सामने आई. राजकीय कन्या मध्य विद्यालय की एक शिक्षिका का ट्रांसफर होने के बाद, विदाई समारोह में 10 छात्रों की अचानक तबीयत बिगड़ गई और सभी बेहोश गईं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. सभी छात्राओं का इलाज जारी है. बताया जाता है कि स्कूल में टीचर रूनी परवीन की तैनाती, विद्यालय में डेपुटेशन पर की गई थी. शिक्षिका का जब डेपुटेशन टूटा तो शिक्षिका अपने मूल विद्यालय, राजकीय कृत मध्य विद्यालय दरी गांव में जाने के लिए निकलने लगीं.

बताया जाता है कि इसी दौरान टीचर को विदा करने पहुंचे स्कूल के कई छात्राएं रोने धोने लगें. जिस कारण 10 से अधिक छात्राओं की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं. वहीं चीचर के ट्रांसफर के बाद सभी छात्राएं मायूस हो गईं. सभी छात्र का नाम आराध्या सिंह, रानी परवीन, सानिया फातिमा, रिया कुमारी, अलका कुमारी, रितु कुमारी, रोजी परवीन, प्रतिमा कुमारी, प्रियंका कुमारी, रिया कुमारी, रितु कुमारी, रुबी कुमारी है.

टीचर का ट्रांसपर न करने की गुहार

वहीं छात्र रिया कुमारी ने बताया कि रूनी कुमारी मैडम स्कूल में बेहतर तरीके से पढ़ाती थीं. छात्रों ने टीचर को स्कूल में ही रहने के लिए गुहार भी लगाई थी. लेकिन जब टीचर जाने लगी तो छात्र रोने लगीं. तभी 10 से अधिक छात्र भी बेहोश हो गईं. इस दौरान स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया. अन्य शिक्षकों ने छात्राओं को समझाने की भी कोशिश की पर वो नहीं माने.

कुछ ही हालत चिंताजनक

वहीं इलाज कर रहे हैं चिकित्सक डॉक्टर शशिकांत प्रभाकर ने बताया कि इसमें से कुछ छात्र का स्थिति अभी चिंता से बाहर है. लेकिन, कुछ छात्र की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. उनका इलाज बेहतर तरीके से किया जा रहा है. सभी छात्र के परिजन भी सासाराम के सदर अस्पताल पहुंच गए. इसके अलावा, सासाराम के सदर अस्पताल में स्कूल के अन्य शिक्षक भी पहुंचे. शिक्षकों ने बताया कि छात्र को लगातार समझाया जा रहा है. यह घटना की सूचना शिक्षा विभाग के पदाधिकारी को भी दे दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News