Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारBIHAR: ऑटो ड्राइवर ने Dream11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना...

BIHAR: ऑटो ड्राइवर ने Dream11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना करोड़पति

पटना: आईपीएल 2023 इन दिन हर किसी को करोड़पति बनने का मौका दे रहा है. देश भर में कई लोग ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर मैच खेल रहे है और करोड़ों रुपये जीत रहे हैं. शनिवार को पूर्णिया का रहने वाला ऑटो ड्राइवर रातोंरात करोड़पति  बन गया.

Dream11 पर रातों-रात करोड़पति बना नौशाद

आईपीएल 2023 में Dream11 टीम पर टीम बनाकर बिहार के पूर्णिया का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर नौशाद रातों-रात करोड़पति बन गया. दरअसल, नौशाद ने बुधवार को पंजाब सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में मात्र 39 रुपये लगाकर क्रिकेट टीम बनाई. टीम में उन्होंने जिन खिलाड़ियों को चुना उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया. साथ ही बता दें कि उन्होंने अपनी टीम के माध्यम से ज्यादा अंक प्राप्त किए है. इसी टीम के आधार पर ड्रीम 11 से एक करोड़ रुपये की राशि जीती है.

ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था नौशाद

पूर्णिया के नौशाद की बात करें तो वो अपने परिवार के पालन पोषण के लिए ऑटो चलाने का काम करता है. ऑटो चलाने के अलावा नौशाद ड्रीम 11 पर पिछले दो साल से ऑनलाइन गेमिंग खेलने का काम कर रहा है. हर बार की तरह इस साल भी नौशाद ने अपनी किस्म अजमाई और इस बार उनकी मेहनत सफल रही. जानकारी के लिए बता दें कि नौशाद ने बुधवार को राजस्थान और पंजाब के बीच मुकाबले में अपनी किस्मत को अजमाया और यहां उनकी किस्मत सफल भी हो गई. एक मैच से ही नौशाद करोड़पति बन गए.

गेमिंग ऐप पर कटवाया 30 फीसदी टैक्स

नौशाद ने बताया कि गेमिंग ऐप पर 30 फीसदी टैंक्स काटकर उनको इनाम की राशि मिली है. खात में इनाम के रुपये आने से वो काफी खुश है. नौशाद ने बताया कि अब उनके बच्चे भी अच्छे स्कूल में पढ़ाई कर पाएंगे. इसके अलावा इनाम की राशि के कुछ हिस्से में एक कारोबार करेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News