Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपश्चिमी चंपारणBihar News: बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए लड़की कटवा देती थी पूरे...

Bihar News: बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए लड़की कटवा देती थी पूरे गांव की बिजली, गांववालों रंगे हाथ पकड़ा और फिर…

बेतिया. इश्क अंधा होता है ये तो सुना होगा, लेकिन इश्क के लिए पूरे गांव में अंधेरा ही कायम कर दिया जाए ये तो अद्भुत ही है. बिहार के बेतिया में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. यहां एक लड़की पर प्यार की ऐसी धुन सवार हुई कि अपने प्रेमी से मिलने के लिए वह पूरे गांव की बिजली ही काट देती थी. जैसे ही गांव में अंधेरा हो जाता तो वह झट से अपने प्रेमी से मिलने पहुंच जाती, लेकिन एक दिन गांव के लोगों को इस कांड की भनक लग गई और उन्होंने एक रात दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

इसके बाद उनकी पिटाई कर दी गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें गांव के लोग प्रेमी युवक को पीटते दिख रहे हैं और वहीं प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए गांव वालों से ही भिड़ती दिख रही है. पिटाई का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कुछ लोग डंडे से एक युवक को मार रहे हैं. करीब आधा दर्जन लोगों ने प्रेमी जोड़े को घेर रखा है. वहीं प्रेमिका बार-बार उसका हाथ पकड़कर छुड़ाने की कोशिश करती दिख रही है. फिलहाल ये मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है.

इस तरह कटवाती थी गांव की बिजली

बताया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग कई दिनों से चल रहा था. दिन में गांव की मर्यादाओं के चलते ये मिल नहीं पाते थे. तो इन्होंने अंधेरे में मिलने का प्लान बनाया. इसके बाद गांव में जिस ट्रांसफॉर्मर से बिजली की सप्लाई होती थी, प्रेमिका अपने प्रेमी से कह कर बिजली कटवा देती थी. प्रेमी ट्रांसफॉर्मर में लगे एबी (एयर ब्रेक स्विच) स्विच को नीचे गिरा देता था, जिससे लाइट कट जाती थी. इसके बाद दोनों एकांत जगह पर जाकर अंधेरे का लाभ उठाते हुए एक दूसरे से मिलने पहुंच जाते थे.

बॉन्ड भरने के बाद पुलिस ने छोड़ा, परिवार शादी को राजी

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी समेत तीन युवकों को हिरासत में ले लिया. युवकों को हिरासत में लिए जाने के बाद दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंच गए. प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने थाने में दोनों की शादी करने पर सहमति जता दी है. पुलिस ने बॉन्ड बनाने के बाद हिरासत में लिए गए युवकों को छोड़ दिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News