Home » Bihar » BIHAR: हाइवा और मिनी बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत, तिलक चढ़ाकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

BIHAR: हाइवा और मिनी बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत, तिलक चढ़ाकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

by Top Bihar
0 comment

शेखपुरा। शेखपुरा जिले के तीन लोगों की नालंदा में भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी सोमवार की रात्रि में नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में लड़के को तिलक फलदान देकर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी मिनी बस की टक्कर एक हाइवा से हो गई। हादसा इतना भयानक था कि तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

सभी लोग शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनबीघा गांव के रहने वाल थे। आधी रात को यह हादसा नालंदा जिले के मानपुर गांव के पास हुआ। इस संबंध में ग्रामीणों से मिली जानकारी में बताया गया कि दिलीप यादव की बेटी की शादी होनी थी। इसी को लेकर गांव के लोग सोमवार को नालंदा में तिलक फलदान के लिए गए थे। तिलक फलदान देकर सभी लोग लौट रहे थे। तभी हाइवा और सिटी राइड मिनी बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान ग्रामीण राजेंद्र शर्मा (55 वर्ष), उत्तम यादव (35 वर्ष) एवं एक अन्य रिश्तेदार मेहुस निवासी उपेंद्र यादव के रूप में की गई है। घटना के बाद पुलिस के द्वारा मौके से लाश को बरामद करते हुए नालंदा जिले के बिहारशरीफ सदर अस्पताल में पहुंचाया गया है। परिवारवालों को सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग भी सदर अस्पताल पहुंच गए हैं। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment