बिहार: प्रेमी के घर के आगे धरने पर बैठी प्रेमिका, बोली- शादी के बाद बेवफा निकला बॉयफ्रेंड

by Top Bihar
0 comment

वैशालीः बिहार के वैशाली के महनार नगर के देशराजपुर वार्ड संख्या 27 में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को खोजते हुए उसके घर पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी. हंगामा करने के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामला वैशाली जिले के महनार से सामने आया है.

पटना में रहकर नौकरी की तैयारी कर रहा था प्रेमी  

प्रेमिका द्वारा हंगामा करने के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. प्रेमिका भी अपने प्रेमी को पाने की जिद पर अड़ी रही और वहां पर अपना डेरा जमाए बैठी रही. मिली जानकारी के मुताबिक शेखपूरा जिला निवासी प्रेमिका शीलू कुमारी और महनार नगर के देशराजपुर निवासी सनोज कुमार पटना में रहकर पढ़ाई और नौकरी की तैयारी करता थे.

पढ़ाई के दौरान दोनों में हुआ प्यार 

प्रेमिका शीलू अपने परिवार वालों के साथ काफी समय से पटना में ही रह रही है. दोनों की मुलाकात भी पटना में ही पढ़ाई के दौरान हुई और दोनों में प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ गया कि दोनों एक दूसरे के साथ अपना जीवन बिताने का सपना देखने लगे.

साल 2022 में दोनों ने रचाई शादी  

दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ गया की दोनों ने शादी रचा ली. प्रेमिका शीलू ने बताया कि उन दोनों ने बीते साल 2022 की 23 दिसंबर को शादी कर ली थी. जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे.

होली के दिन से प्रेमी फरार 

वहीं प्रेमिका शीलू ने प्रेमी सनोज कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 8 मार्च को होली के दिन प्रेमी सनोज वहां से भाग निकला और उसका तब से फोन भी बंद है. जिसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी सनोज को खोजते हुए गुरुवार को उसके घर पहुंची. हालांकि प्रेमी सनोज और उसके परिजन घर पर नहीं मिले.

जिसके बाद प्रेमिका शीलू ने प्रेमी सनोज के घर के बाहर डेरा डाल लिया है. जिसके बाद से गांव में चर्चा का माहौल बना हुआ है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment