Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपश्चिमी चंपारणBIHAR: थाना परिसर में छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत, चार दिन...

BIHAR: थाना परिसर में छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत, चार दिन पहले एसपी कार्यालय में हुआ था तबादला

बगहा। पश्चिम चंपारण के बगहा में थाना परिसर में छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत की बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह पुलिस इंस्पेक्टर थाना परिसर स्थित आवास के नीचे घायल अवस्था में मिले थे। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने वाल्मीकिनगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत होने की पुष्टि की है।

नवादा के मूल निवासी शशि शेखर चौहान पांच महीने पहले ही वाल्मीकिनगर के थानाध्यक्ष बनाए गए थे। पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ थाना परिसर स्थित आवास में रहते थे। चार दिन पूर्व उनका तबादला एसपी कार्यालय में हो गया, जहां मद्य निषेध प्रभारी के तौर पर उन्होंने योगदान किया था।

एक तरफ लोग घरेलू कलह में छत से कूदकर आत्महत्या की बात कह रहे हैं तो वहीं पुलिस अधिकारी पैर फिसलने के कारण छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत को हादसा बता रहे हैं। शनिवार की सुबह इंस्पेक्टर वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष के तौर पर अपने कार्यों का प्रभार देने के लिए वाल्मीकिनगर थाना गए थे। अचानक इंस्पेक्टर को थाना परिसर स्थित आवासीय बिल्डिंग के नीचे बेहोशी की हालत में लहूलुहान देखा गया। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

jagran
इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान (फाइल फोटो)

बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख यादव ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इंस्पेक्टर की मौत पुलिस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। पूरे पुलिस महकमे में मातम का माहौल है। बताया गया कि मृत इंस्पेक्टर के लिखित आवेदन पर ही उन्हें वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष के पद से हटाकर कार्यालय में जिम्मेवारी सौंपी गई थी। अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ. के.बी. एन. सिंह व डॉ. संदीप राय ने इंस्पेक्टर को मृत घोषित किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News