Tuesday, July 16, 2024
HomeबिहारजमुईBIHAR: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था दरोगा, तभी...

BIHAR: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था दरोगा, तभी आ धमकी मंगेतर, जानिए पूरा मामला

जमुई: बिहार पुलिस के एक दरोगा को उसकी साथी महिला प्रशिक्षु दारोगा से मोहब्बत हो गई. लेकिन, इस दरोगा को साथी महिला दरोगा के साथ आंखे मिलना भारी पड़ गया. मामले में अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में, पुलिस अधीक्षक ने इस प्रेमी जोड़े को साथ में निलंबित कर दिया है.

मामला लक्ष्मीपुर और जमुई सदर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, और मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है.

सदर थाना में पदस्थापित हैं दारोगा विद्यानंद कुमार

पुलिस अधीक्षक ने जमुई सदर थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक विद्यानंद कुमार और लक्ष्मीपुर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक ज्योति कुमारी को निलंबित कर दिया गया है. इस कदम की पीछे दोनों के खिलाफ अनुशासनहीनता के आरोप हैं, जिस पर कड़ी कार्रवाई की गई है.

हालांकि, अपुष्ट पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस पूरे मामले में दोनों के बीच उत्पन्न प्रेम संबंध का भी जिक्र है. गौरतलब है कि पहले विद्यानंद कुमार लक्ष्मीपुर थाना में पदस्थापित थे, और वहीं उनकी मुलाकात प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक ज्योति कुमारी से हुई थी. इस दौरान, दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया.

दारोगा की होने वाली है शादी, मंगेतर ने SP से कर दी शिकायत

विद्यानंद कुमार की सगाई हो चुकी है और मंगेतर को इस बारे में जानकारी मिली तो इस बात की चर्चा  बैंका जिला की रहने वाली, मंगेतर ने पूर्व में पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन को लिखित आवेदन देकर की थी. इसके परंतु बाद, पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कार्रवाई के लिए उपायुक्त पाया और विद्यानंद कुमार को लक्ष्मीपुर थाना से जमुई सदर थाना में तबादला कर दिया था. हालांकि, तबादले के बाद भी दोनों पुलिस पदाधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और इसके बाद उन्होंने जमुई जिला के मलयपुर स्थित एक निजी होटल में मिलने का प्लान किया.

इसके बाद, इस दौरान काफी हो-हंगामा हुआ था और विद्यानंद कुमार की मंगेतर वहां पहुंच गई थी. इसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया और दोनों पुलिस पदाधिकारी की खूब किरकिरी हो रही थी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने अब कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है. फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News