Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारनवादाBihar News: सगे भतीजे को ही दिल दे बैठी चाची, बेटी को...

Bihar News: सगे भतीजे को ही दिल दे बैठी चाची, बेटी को भी साथ लेकर हुई फरार

Nalanda: कहते हैं कि प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है. प्यार हर दीवार को तोड़ देता है, लेकिन नालंदा से रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक प्रेम कहानी सामने आई है. जिस सुन आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे. जहां चाची को अपने बेटे के उम्र के भतीजे से प्यार हो जाता है. दोनों प्यार में इस कदर पगल हो जाते हैं कि रिश्तों की मर्यादा भी भूल जाते हैं. ऐसी प्रेम कहानी आपने शायद ही कभी सुनी होगी. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि चाची भतीजे के साथ भाग गई और साथ में अपनी बेटी को भी ले गई.

ये प्रेम कहानी नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के हैदरगंज कडाह की है. जहां चाची अपने ही भतीजे के प्यार में पागल हो जाती है और उसके साथ घर से फरार हो गई है. जिसके बाद पीड़ित पिता ने थाने में अपनी बेटी की बरामदगी के लिए मामला दर्ज कराया है. पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी बेटी को किसी तरह बस उसे वापस लौटा दे.

पीड़ित पिता ने बताया की कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग अपने ही सगे भतीजा से चल रहा था. जिसका उसने कई बार विरोध भी किया था, लेकिन प्यार में पागल चाची ने सारी हदें ही पार कर दी और अपनी बेटी को साथ ले कर भतीजे के साथ भाग गई. वहीं, मामला दर्ज हो जाने के बाद महिला कोर्ट भी पहुंची जहां उसने अपने भतीजे के ही साथ रहने की बात कही है, लेकिन पिता चाहता है कि उसकी बेटी उसके पास रहे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News