Thursday, June 20, 2024
HomeबिहारदरभंगाBihar News: दरभंगा सीतामढ़ी रेलखंड पर बड़ा हादसा, मालगाड़ी की 3 बोगी...

Bihar News: दरभंगा सीतामढ़ी रेलखंड पर बड़ा हादसा, मालगाड़ी की 3 बोगी पलटी

दरभंगा: (Bihar News) बिहार के दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखण्ड पर मोहम्मदपुर स्टेशन के पास गिट्टी लदी मालगाड़ी की तीन बोगियां बेपटरी होने से ट्रेनों का परिचलन पूरी तरह से ठप हो गया है. हालांकि इस दौरान किसी प्रकार की कोई जानमाल की कोई क्षति नहीं हुई है. सूचना मिलते ही अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य करने की कोशिश में जुट गई हैं. इस हादसे के कारण रेलखंड पर अप-डाउन दोनों तरफ से गाड़ियों का आवागमन ठप हो गया है.

बताया जाता है कि, गिट्टी लदी मालगाड़ी की तीन बोगियां ट्रैक पर ही पलट गई. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी की तीनों बोगी बेपटरी होकर ट्रैक पर पलट गई. वैसे इस दुर्घटना में किसी तरह की जानमाल की क्षति की सूचना नहीं है. फिलहाल रेलवे ट्रैक पर पलटे मालगाड़ी के डिब्बों को हटाने की कोशिश की जा रही है ताकि जल्द से जल्द परिचालन सामान्य हो सके. अभी इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है. दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड के कमतौल के नजदीक मोहम्मदपुर स्टेशन के पास हादसा हुआ है.

BIHAR: ऑटो ड्राइवर ने Dream11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना करोड़पति

मालगाड़ी पलटने की सूचना मिलने के बाद मौके पर अधिकारियों की टीम पहुंचकर जांच में जुटी है. मालगाड़ी पलट जाने से दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड पर अप और डाउन ट्रैक में जहां-तहां ट्रेने रोक दी गई है. ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया है. टीम बोगियों को ट्रैक से हटाने में जुटी है. ताकि जल्द से जल्द ट्रेनों का आवागमन बहाल किया जाए. कई लंबी दूरी की गाड़ियां भी अलग-अलग स्टेशनों पर रुकी हुई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News