Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारBihar News: 2 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 3 बच्चों का...

Bihar News: 2 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 3 बच्चों का बाप, रंगे हाथ पति ने पकड़ा और करा दी मंदिर में शादी

पटना: बिहार के नवादा में एक महिला को उसके प्रेमी के साथ घरवालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने महिला के प्रेमी की पहले पकड़कर जमकर पिटाई की. फिर जब महिला का पति वहां पहुंचा तो दोनों को पकड़कर मंदिर ले गया फिर दोनों की वहां जबरन शादी करवा दी. मामला नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआरा गांव का है. महिला का प्रेमी नारदीगंज थाना क्षेत्र के ही नक्शेना गरहीया गांव का रहने वाला है. वह पहले से शादी शुदा है और उसके तीन बच्चे हैं.

बताया ज रहा है कि महिला का पति काम धंघे के लिए घर से अक्सर बाहर रहता था. इस दौरान उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग पड़ोस के गरहीया गांव का रहने वाले लड़के से हो गया. इस बात की जानकारी जब पति को हुई तो उसने पत्नी को बहुत समझाया लेकिन इसका कोई असर महिला पर नहीं हुआ.

शिव मंदिर में जबरन कराई शादी

पत्नी पति के समझाने के बाद भी लड़के से बात करती थी और चोरी छुपे मिला करती थी. एक दिन पति जब किसी काम से बाहर गया हुआ था तब पत्नी अपने प्रेमी के साथ थी. तब घरवालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद पति को भी इस बात की जानकारी हुई तब वह गुस्से में घर पहुंचा और पत्नी और उसके प्रेमी को मंदिर ले गया और फिर दोनों की जबरन शादी करा दी. शादी के बाद उसके पति ने कहा कि जब वह समझाने के बाद भी प्रेमी से मिलना- जुलना नहीं छोड़ रही है तब वह अपने प्रेमी के साथ ही शादी करके खुशी से रहे

पहले प्रेमी की पिटाई फिर शादी

युवक की तीन साल पहले ही शादी हुई थी. उनके दो बच्चे भी है. इसके बाद भी जब पत्नी का प्रेम प्रसंग बगल के गांव के युवक से नहीं खत्म हुआ तो उसने ये कदम उठाया. महिला के साथ पकड़े जाने के बाद जब लोक प्रेमी की शादी करा रहे थे तब वह शादी के लिए राजी नहीं था. तब गांव वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी तब वह शादी के लिए राजी हुआ. इसके बाद शिव मंदिर के सामने दोनों की गांव वालों ने शादी करा दी.

शादी के बाद किया गांव से बाहर

महिला की उसके प्रेमी के साथ शादी कराने के बाद लोगों ने दोनों को गांव से बाहर निकाल दिया. इस अनोखी शादी के चर्चे पूरे इलाके में है साथ ही शादी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए राजी नहीं है. इस मामले की किसी ने थाने में शिकायत नहीं की है. साथ ही महिला, उसका पति और प्रेमी इसपर कुछ भी बोलने से मना कर रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News