Home » Bihar » Bihar News: जमीन को लेकर हुई लड़ाई, दबंगों ने पहले मारा फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट

Bihar News: जमीन को लेकर हुई लड़ाई, दबंगों ने पहले मारा फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट

by Top Bihar
0 comment

सासाराम बिहार के लतरा गांव में बुधवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग से मारपीट करते हुए उनका लिंग काट लिया. वहीं उनकी पत्नी की साथ बुरी तरह से मारपीट की. आनन फानन में बुजुर्ग को प्राथमिक चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम सदर अस्पताल और वहां से पटना पीएमसीएच के लिए रैफर किया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस संबंध में बुजुर्ग के बेटे ने पुलिस में शिकायत दी है.

पुलिस को दिए शिकायत में लतरा गांव में रहने वाले रमेश कुमार ने बताया कि उसके पिता चतरु राम का गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के साथ जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था. इस जमीन के लिए आरोपियों ने पहले भी कई बार उनके पिता पर हमला किया है. इसी क्रम में बुधवार को भी आरोपियों ने उसकी मां दुर्गावती देवी और पिता चतरु राम पर हमला किया. आरोपियों ने दोनों को घेर लिया था और भागने का मौका ना देते हुए बुरी तरह मारपीट की.

Buxar Train Accident: नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन एक्सीडेंट क्या कोई साजिश है? रेलवे बोर्ड ने दिए जांच के आदेश, रेस्क्यू जारी

इस वारदात में उसके पिता जब अचेत होकर नीचे गिर गए तो आरोपियों ने धारदार हथियार से वारकर उनका लिंग काट लिया. इससे उनके पिता बुरी तरह से जख्मी हो गए. जानकारी होने पर वह खुद मौके पर पहुंचे और तुरंत अपने माता पिता को करगहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मां को तो छुट्टी दे दी गई, लेकिन पिता की हालत को देखते हुए सासाराम सदर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. वहीं इस सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी थोड़ी देर के उपचार के बाद पीड़ित को पटना स्थित पीएमसीएच अस्पताल के लिए रैफर किया है.

ये भी पढ़ें: Chhath Puja Special Train: दिवाली-छठ के बाद वापस दिल्ली जाने के लिए इन गाड़ियों में लें टिकट, जानें क्या होगा रूट

ट्रॉमा सेंटर में तैनात डॉ. शशिकांत प्रभाकर ने बताया कि बुजुर्ग की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. उधर, शिकायतकर्ता रमेश कुमार ने बताया कि वारदात के संबंध में पुलिस में शिकायत दी गई है. हालांकि पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है. हालांकि बढहरी ओपी थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है. बुजुर्ग का मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद वारदात के संबंध में केस दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like