BIHAR: रेड लाइट एरिया में जिस्मफरोशी का धंधा, नशे में धुत 4 युवक व 8 लड़कियां बरामद

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: अरवल जिले के जनकपुर धाम मोहल्ला स्थित रेड लाइट एरिया में रविवार को पुलिस ने व्यापक रूप से छापेमारी की। एसडीपीओ राजीव रोशन के नेतृत्व में की गई छापेमारी में रेड लाइट एरिया से दूसरे राज्यों की आठ लड़कियों को बरामद किया गया। एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि छापेमारी में शराब के नशे में रहे चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को शराब की एक बोतल भी मिली है। एसपी ने बताया कि बरामद सभी लड़कियां दूसरे राज्य की रहने वाली है।

उन्होंने कहा कि सभी बरामद लड़कियों तथा गिरफ्तार पुरुषों के आधार कार्ड एवं महत्वपूर्ण कागजातों का मिलान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद महिला थाने में प्राथमिक की दर्ज की जाएगी। एसपी ने बताया कि लगातार यह शिकायत मिल रही थी कि जनकपुर धाम के रेड लाइट एरिया में बाहर की लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया।

एसडीपीओ के नेतृत्व में कलेर और कुर्था के अंचल अधिकारी, पुलिस इंस्पेक्टर माधवेंद्र कुमार, अजय कुमार, थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, संजीत सिंह, उमाशंकर सिंह, महिला थानाध्यक्ष सरस्वती भारती के अलावा बड़ी संख्या में जवानों को वहां छापेमारी के लिए भेजा गया। उन्होंने उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच का जिम्मा सदर थानाध्यक्ष को दिया जाएगा। रेड लाइट एरिया में अवैध कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

IAS KK Pathak के खिलाफ बोलने पर गुरू जी को कर दिया गया सस्पेंड, बहन राखी बांधने पहुंची थी स्कूल में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now