Tuesday, July 23, 2024
HomeबिहारदरभंगाBihar: शिक्षक ने अपनी ही छात्रा का गला रेता, पीड़िता DMCH में...

Bihar: शिक्षक ने अपनी ही छात्रा का गला रेता, पीड़िता DMCH में भर्ती, जानें क्या है पूरा मामला

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक निजी कोचिंग संचालक शिक्षक ने अपने ही छात्रा का गला रेत दिया. घटना के बाद छात्रा को गंभीर हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (DMCH) में भर्ती करवाया गया है. गला रेतने के पीछे क्या कारण है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन, बताया जा रहा है कि छात्रा और शिक्षक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

जानकारी के अनुसार छात्रा शिक्षक के व्यवहार से नाखुश होकर कोचिंग नहीं जा रही थी. लेकिन आज शिक्षक के अच्छे से पढ़ाने के मिले आश्वासन के बाद कोचिंग गयी थी, जहां फिर विवाद बढ़ा और शिक्षक छात्रा गला रेत कर भाग गया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को गंभीर हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उसे ईएनटी विभाग में डा. रिजवान अहमद के यूनिट में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता के मामा ने बताया कि गांव के कृष्ण शर्मा पास के सामुदायिक भवन में दो माह पहले कोचिंग सेंटर खोला, जहां गांव के बच्चे पढ़ने जाते थे. इस क्रम में इंटर की छात्रा उनकी भांजी भी पढ़ने गई, लेकिन शिक्षक कृष्ण के व्यवहार को देख वह कोचिंग सेंटर जाना बंद कर दी. इसके बाद शिक्षक ने छात्रा के घर जाकर बेहतर ढंग से पढ़ाने का आश्वासन दिया.

बताया जा रहा है कि शिक्षक के आश्वासन पर कोमल कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जाने लगी. इसी बीच शनिवार को शिक्षक ने कोमल को तेजधार हथियार से गला रेतकर फरार हो गया. छात्रा अपने माता-पिता की इकलौती पुत्री है. पिता और तीन भाई मुंबई रहकर मजदूरी करते हैं. घर पर सिर्फ मां और दादी रहती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News