Tuesday, July 16, 2024
HomeबिहारनालंदाBIHAR: गर्लफ्रेंड संग कमरे में इश्क फरमा रहा था लड़का, गांव वालों...

BIHAR: गर्लफ्रेंड संग कमरे में इश्क फरमा रहा था लड़का, गांव वालों ने पकड़कर भरवा दी मांग

DESK: बिहार में पकड़ौआ विवाह के बाद अब प्रेमी प्रेमिका की जबरन शादी कराने का मामला खूब सामने आ रहा है. देखा जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका को अकेले में मिलते देख गांव वाले पहले उनकी जमकर खातिरदारी (पिटाई) करते हैं फिर दोनों परिवार को बुलाकर शादी करवा दी जाती है. कई मामले तो ऐसे भी हैं जहां लड़का- लड़की दोनों पहले से शादी शुदा और बाल बच्चेदार हैं, इसके बाद भी उनकी शादी करा दी जाती है. ताजा मामला बिहार के नालंदा जिले का है. जहां कमरे में प्रेमी प्रेमिका इश्क फरमा रहे थे. इसकी भनक गांव वालों को लग गई जिसके बाद दोनों को पकड़ कर उनकी शादी करा दी गई.

दरअसल दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी गांव वालों को पहले से थी. गांव वाले दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे. इसके बाद लड़का जैसे ही अपनी प्रेमिका से अकेले मिलने पहुंचा. गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया. मामला जिले के चंडी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव का है.

संत रविदास प्रतिमा के सामने शादी

बताया जा रहा है कि रूपसपुर गांव निवासी रामाधार रविदास का बेटा इंदल कुमार बेलछी गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके पहुंच गया. दोनों बंद कमरे में इश्क फरमा रहे थे. इस दौरान गांव के लोग वहां पहुंच गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. प्रेमी- प्रेमिका के पकड़े जाने की बात पूरे गांव में फैल गई. इसके बाद वहां भारी भीड़ जुट गई. इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. जहां प्रेमी प्रेमिका ने सबके सामने कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. शादी कर साथ रहना चाहते हैं. दोनों सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं. इसके बाद पंचों ने दोनों की गुहार सुन ली और वहां मौजूद संत रविदास की प्रतिमा के सामने दोनों की शादी करा दी. अब इस शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं.

तीन बच्चों के बाप की गांव वालों ने कराई शादी

इससे पहले बिहार के जमुई में प्रेमिका संग होली खेलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ लिया और फिर उनकी शादी करा दी थी. प्रेमी और प्रेमिका पहले से शादीशुदा थे. प्रेमिका को शादी के कुछ महीने बाद उसके पति ने छोड़ दिया था जबकि प्रेमी तीन बच्चों का बाप है. शादी से पहले प्रेमी युवक ने गांव वालों के सामने अपने शादीशुदा और तीन बच्चों के बाप होने की बात बताई भी इसके बाद भी गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी, मामला जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड के बेलाटांड़ गांव की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News