Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारपटनाBIHAR: तालाब में डूबने से दो लड़कों की मौत, सदमे में पड़ोस...

BIHAR: तालाब में डूबने से दो लड़कों की मौत, सदमे में पड़ोस की लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी

PATNA: दो किशोरों की तालाब में डूबने से मौत के बाद सदमे पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की को इतना सदमा लगा कि उसने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना मंगलवार की सुबह पटना जिले के जानीपुर के कोरियामा गांव की है। शौच के बाद तालाब में नहाने गए ललन कुमार राय के 17 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार और गोरेलाल के 13 वर्षीय पुत्र प्रियांशु उर्फ मनोज कुमार तलाब में डूब गए। तालाब से निकालने बाद में शवों को गांव में लाया गया।

जानीपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि दो शव को देखने के बाद पड़ोस में रहने वाली किशोरी सदमे में चली गई और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पंचनामा कराकर तीनों शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है। एक ही दिन तीन मौत से गांव में मातम पसर गया है।

Bihar News: रील्स की सनक ने ली जान! नदी किनारे कर रहे थे शूट, पैर फिसला और तेज धारा में बह गए 3 लड़के

जानीपुर के कोरियामा गांव में मंगलवार की सुबह मनीष कुमार और प्रियांशु शौच करने गए थे। शौच के बाद दोनों तालाब में नहाने लगे। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से वे डूब गए। घटना की जानकारी मिलने पर बाद वहां गांव के कई लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद शवों को गांव लाया गया। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शवों को देखकर पड़ोस में रहने वाली एक लड़की सदमे में चली गई। उसने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजन ने दोपहर दो बजे बच्ची को फंदे से लटकता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News