Home » Bihar » बीजेपी ने दिया नीतीश को झटका, जेडीयू नेता प्रमोद चंद्रवंशी भाजपा में शामिल; बिहार CM पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी ने दिया नीतीश को झटका, जेडीयू नेता प्रमोद चंद्रवंशी भाजपा में शामिल; बिहार CM पर लगाए गंभीर आरोप

by Top Bihar
0 comment

DESK: बिहार राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य और जेडीयू नेता प्रमोद चंद्रवंशी सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। देश की राजधानी दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े ने प्रमोद चंद्रवंशी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। बता दें कि प्रमोश चंद्रवंशी नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं।

बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि प्रमोद चंद्रवंशी के पार्टी में आने से मजबूती मिली है। विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि वहां असमंजस की स्थिति है। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रमोद चंदवंशी ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने अतिपिछड़ा समाज को ठगा है। जबसे जदयू का राजद के साथ गठबंधन हुआ है, अतिपिछड़ा समाज की सुधि नहीं ली जा रही है।

Manish Kashyap : मां को देखते ही रो पड़ा यूट्यूबर मनीष कश्यप, कोर्ट में पेशी के बाद बेतिया जेल गया

बता दें कि प्रमोद चंद्रवंशी तीन बार जेडीयू से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं दो बार राज्य अति पिछड़ा वर्ग आयोग बिहार के सदस्य भी रह चुके हैं। करीब चार महीने पहले बड़े भाई मनोज चंद्रवंशी की हत्या के बाद ही वो राज्य सरकार से नाराज चल रहे थे। मार्च 2023 में उन्होंने जेडीयू की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि अतिपिछड़ा सामाज के साथ अत्याचार, अन्याय व उनका उपेक्षा हो रहा है। अपराध, हत्या व बलात्कार की घटना पर सरकार कोई संज्ञान नहीं ले रही है। अतिपिछड़ा सामाज ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन वे इस समाज की सुध लेना भूल गए। यहां तक कि मेरे भाई की हत्या हो गई, लेकिन मुख्यमंत्री मातमपुर्सी करने भी नहीं पहुंचे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like