Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारदिल्ली से बिहार जा रही बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 3 की...

दिल्ली से बिहार जा रही बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 3 की मौत, 22 घायल

Yamuna Expressway Accident: रविवार देर रात जनपद मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर उस समय चीख-पुकार मच गई, जब नरेला दिल्ली से बिहार जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं बस में सवार 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से 6 लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा रेफर  कर दिया गया है.

घटना की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर डीएम, एसएसपी सहित इलाका पुलिस व यमुना एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी पहुंच गए. आनन-फानन में एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस द्वारा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

बस चालक शराब के नशे में था

बताया जा रहा है कि बस चालक शराब के नशे में था, जिसके चलते उसने बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस तेज रफ्तार में अनियंत्रित होते हुए यमुना एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई. हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर चीख पुकार मच गई. कई एंबुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया और उनका उपचार किया गया. गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News