Friday, July 19, 2024
HomeबिहारBIHAR: सोन पुल के दो पिलरों के बीच फंसा बच्चा, 18 घंटे...

BIHAR: सोन पुल के दो पिलरों के बीच फंसा बच्चा, 18 घंटे से रेस्क्यू जारी; पाइप के जरिए पहुंचाई जा रही ऑक्सीजन

रोहतास। जिले के अतिमि गांव स्थित नासरीगंज-दाउदनगर सोन पुल के दो पिलरों के बीच एक 12 साल का बच्चा फंस गया। बच्चे को बुधवार की दोपहर से पिलर से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

बच्चे की पहचान खिरियांव गांव निवासी शत्रुघ्न प्रसाद का पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है। पिता के अनुसार उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

पिता ने बताया कि उनका बेटा दो दिन से घर से गायब था। उसकी तलाश की जा रही थी। इसी दौरान बुधवार को दोपहर बाद पुल से गजर रही एक महिला ने लड़के को पिलर में फंसे देखा और वह रो रहा था। जिसके बाद महिला ने उसके परिजनों को सूचना दी।

मौके पर बीडीओ, एसएचओ पहुंचे

परिजनों के साथ बीडीओ मो. जफर इमाम, सीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष सुधीर कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। बुधवार शाम तक एसडीएम उपेंद्र पाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों को शीघ्र रेस्क्यू कर बच्चे को बाहर निकालने का निर्देश दिया।

पिलर में होल कर निकालने का प्रयास

बता दें कि एसडीआरएफ की टीम बुधवार शाम को मौके पर पहुंची। हालांकि, गुरुवार सुबह तक बच्चे को नहीं निकाला जा सका है। पुल के पिलर में होल कर मासूम को निकालने का प्रयास जारी है।

एक घंटे के अंदर बच्चे को निकालने का दावा

मेडिकल टीम भी कल से ही कैंप पर डटी है। पाइप के जरिए बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाया गया है। टीम का दावा है कि एक घंटे के अंदर बच्चे को निकाल लिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News