Tuesday, July 16, 2024
HomeबिहारCrime News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब की एक बोतल के...

Crime News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब की एक बोतल के लिए मां का किया ये हाल

CRIME NEWS: मां बेटे का रिश्ता कहते हैं दुनिया में सबसे अलग है. मां का दर्जा भगवान से भी ऊपर का होता है, लेकिन सहरसा में एक बेटे ने इस रिश्ते को ही कलंकित कर दिया. शराब की एक बोतल के लिए उसने अपनी मां को ही पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

उसकी हैवानियत यहीं नहीं रोकी मां की हत्या करने के बाद उसके शव को भी अपने दोस्त के साथ मिलकर जला दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

मां की पीट पीट कर हत्या

जहां एक कलयुगी पुत्र ने अपनी बूढ़ी मां की पीट पीट कर हत्या कर डाली और अपने सहयोगी के साथ मिलकर शव को जला दिया और फिर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतिका की मां पतरघट ओपी में आवेदन देने पहुंची. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ. घटना पतरघट ओपी क्षेत्र के भगवतपुर की बताई जा रही है.

शराब पीने के लिए मांग रहा था पैसे

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम मंजुला देवी है. जिसकी उम्र तकरीबन 60 वर्ष है जो पतरघट ओपी क्षेत्र के भगवतपुर की रहने वाली बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताता जा रहा है कि पुत्र चंदन कुमार अपनी मां मंजुला देवी से शराब पीने को लेकर पैसे की मांग कर रहा था. पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर चंदन कुमार ने अपनी मां कमरे में बंद कर दिया और लाठी डंडे से पीट पीट कर उसकी हत्या कर डाली.

शोर होने पर मृतिका के पति विनदेव यादव और  85 वर्षीय मृतिका की मां सोमात कमला देवी जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी. जिसके बाद अपने सहयोगी के साथ मिलकर शव को अनजान जगह ले जाकर जला डाला और मौके वारदात से फरार हो गया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News