Tuesday, July 23, 2024
HomeबिहारदरभंगाBihar News: 12 साल की बच्ची से रेप की सजा सिर्फ ₹20...

Bihar News: 12 साल की बच्ची से रेप की सजा सिर्फ ₹20 हजार, पंचायत के फैसले पर पुलिस भी हैरान

DESK: बिहार के दरभंगा से एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 12 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया. आरोपी ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर परिवार को भी ब्लैकमेल करने लगा. वहीं गांव की पंचायत ने आरोपी के इस जुर्म की सजा सिर्फ 20 हजार रुपये सुनाई. जब ये मामला पुलिस के सामने आया, तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. ये घटना अलीनगर थानाक्षेत्र की है. आरोपी युवक का नाम अभिनंदन लाल देव है.

बच्ची की दादी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की दादी ने बताया कि आरोपी बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. उसके बाद इस मामले में गांव में पंचायत हुई, तो पंचायत ने महज 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाकर आरोपी को छोड़ दिया. पीड़िता की दादी ने बताया कि बच्ची की मां काफी दिनों पहले निधन हो गया था, जबकि पिता ने दूसरी शादी कर ली है. दूसरी शादी करने बाद पिता भी मानसिक रूप से बीमार चल रहा है. दादी ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया.

इसके बाद वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. जब मामला पंचायत के सामने गया तो गांव के लोगों ने आरोपी पर मात्र 20 हजार रुपये जुर्माना लगाकर उसे माफ कर दिया. यह बात पीड़िता की दादी को नागवार गुजरी. इसके बाद उसने महिला थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा दी. जहां प्राथमिकी दर्ज होते ही महिला थानाध्यक्ष ने उसे मेडिकल जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News