Tuesday, July 23, 2024
Homeबिहारदरभंगाबिहार: मर्डर के आरोपी ने किया ऐसा तमाशा कि घंटों रुकी रही...

बिहार: मर्डर के आरोपी ने किया ऐसा तमाशा कि घंटों रुकी रही ट्रेन, मौके पर पहुंची पुलिस तो…

बिहार के दरभंगा में हत्या के एक आरोपी की वजह से कई घंटों तक ट्रेन रूकी रही है. यहां एक हत्यारे ने जो तमाशा खड़ा किया उसके बाद दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड घंटो तक बाधित रहा. रेल परिचालन बाधित होने की वजह यह थी की एक हत्या आरोपी रेलवे पुल पर चढ़ गया था जिसके बाद इस रुट से गुजरने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया था. बड़ी मशक्कत के बाद लोकल पुलिस और रेल पुलिस ने पुल पर से उतारा. लेकिन तबतक रेल परिचाल बाधित रही. घंटो तक रेल रोकने वाले आरोपी हत्यारे की पहचान एपीएम थाना क्षेत्र के अकराहा उतरी टोला के रहने वाले महादेव सहनी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि युवक ने एपीएम थाना क्षेत्र के सिरनिया गांव में दो युवकों पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया. दोनों युवक एक दुकान पर मोबाइल रिचार्ज कराने गए थे. चाकू के वार से 40 वर्षीय मो. आशिफ की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक नुजा महतो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को वहां मौजूद लोगों ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घंटो रुकी रही रेल, खूब हुआ तमाशा

चाकू मारकर हत्या करने वाला युवक फरार हो गया और रेलवे पुल संख्या 17 के एक गार्टर पर चढ़ गया. इधर आशिफ की हत्या के बाद उसके परिजन और गांव के लोग आक्रोशित हो गये और हायाघाट -अकराहा घाट सड़क जाम कर दिया. लोग हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. घटना की जानकारी होने के बाद सदर डीएसपी अमित कुमार एपीएम थाना की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया जिसके बाद लोग सड़क पर हटे.

पहले सगी भाभी पर किया था हमला

इसके बाद पुलिस रेल पुल के पास पहुंचे और कई घंटों की मशक्कत के बाद के बाद युवक को उतारा और गिरफ्तार कर थाने ले गई. घटना के बारे में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि युवक ने तीन लोगों पर हमला किया जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि महिला समेत दो लोग घायल है. आरोपी दो युवक से पहले अपनी सगी भाभी पर भी हमला किया था. परिवार बता रहे हैं कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News