Tuesday, June 25, 2024
Homeबिहारबिहार फिर शर्मसार! स्कूल से वापस आ रही नाबालिग लड़की का हुआ...

बिहार फिर शर्मसार! स्कूल से वापस आ रही नाबालिग लड़की का हुआ गैंगरेप, आरोपी फरार

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की से चार लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया.घटना उस समय हुई, जब 10वीं कक्षा की छात्रा स्कूल जा रही थी.एक सूत्र ने कहा कि चार लोगों ने उसे रोका, एक घर में ले गए और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए.बेहोशी की हालत में उसे राहगीरों ने देखा तो उसे दुर्गावती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए.एक अधिकारी ने कहा कि फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है.

दुर्गावती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर निकैल अंसारी ने कहा, एक नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था. चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. प्राथमिक उपचार के बाद हमने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, भभुआ रेफर कर दिया है.इस बीच दुर्गावती थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस ने दर्ज किया है मामला 

इस मामले को लेकर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस समय आरोपियों की पहचान खोजने की कोशिश कर ही है. इसी को लेकर पुलिस CCTV फुटेज को तलाश रही है. इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम लड़की के बयान का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह अपराध करने वाले आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी दे सके.

इस मामले के बाद इलाक के लोगों में गुस्सा है और पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए है. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे.

इनपुट- आईएएनएस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News