Home » Bihar » गया: 40 लाख का हेरोइन बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, एक पुलिस को चकमा देकर फरार

गया: 40 लाख का हेरोइन बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, एक पुलिस को चकमा देकर फरार

by Top Bihar
0 comment

गया : गया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बोधगया थाना क्षेत्र से पुलिस ने हेरोइन के दो तस्करों की गिरफ्तारी की है. इन दो तस्करों के पास से हेरोईन की बड़ी खेप बरामद की गई है. टेक्निकल सेल और बोधगया थाना की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों तस्करों को गिरफ्तार करते हुए हेरोइन की बरामदगी की गई.

गया में हेरोइन बरामद

पुलिस के अनुसार, पूर्ण नशाबंदी को लेकर कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में सूचना मिली थी, कि बोधगया थाना अंतर्गत एक हाई स्कूल के समीप हेरोइन की खरीद-बिक्री के लिए कुछ तस्कर इकट्ठा हो रहे हैं. सूचना मिलने के बाद टेक्निकल सेल और बोधगया पुलिस को मिलाकर विशेष टीम का गठन किया गया. इसके बाद चिन्हित स्थान पर छापेमारी की गई.

सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को HC से मिली जमानत, किसी भी वक्त रिहाई

40 लाख रुपए का 530 ग्राम हेरोइन बरामद

पुलिस की टीम जब छापेमारी करने को पहुंची, तो हेरोइन तस्करी के लिए जुटे तीन तस्कर मौके से भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर दो को गिरफ्तारी कर ली. वहीं, एक भाग निकलने में कामयाब रहा. मौके से गिरफ्तार दो तस्करों की तलाशी ली गई, तो उनके पास से 530 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया. वहीं सेंपल का एक पुड़िया हेरोइन का बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार तस्करों से पूछताछ की गई. इस क्रम में सामने आया है, कि बरामद हेरोइन का अनुमानित मूल्य बाजारों में 30 से 40 लाख रुपए के करीब है. पुलिस फरार हुए एक तस्कर की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like