नमस्ते पर भड़के तेज प्रताप, गाली दी और गर्दन में हाथ लगाकर दिया धक्का; वीडियो वायरल

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस समय का है, जब तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज के सेलारकला स्थित ननिहाल पहुंचे थे. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर उनके सेलार कला से पटना लौटने के डाला गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेजप्रताप को एक युवक नमस्ते कर रहा है, तो जवाब में तेज प्रताप भद्दी गाली देते हैं और फिर उसे धकिया देते हैं.

जानकारी के मुताबिक जिस युवक को तेज प्रताप धकिया रहे हैं, वह गोपालगंज में जिला केसरी रह चुके प्रतिष्ठित पहलवान बंका यादव का बेटा सुमंत है. सुमंत खुद राजद का सक्रिय कार्यकर्ता है और जिले में पार्टी की विभिन्न गतिविधियों में हमेशा सक्रिय रहता है. हालांकि वीडियो यह साफ नहीं हो पाया कि तेज प्रताप यादव ने सुमंत यादव के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया. यह वीडियो ठीक उस समय का है, जब लालू यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप अपने ननिहाल में गाड़ी से उतरते हैं.

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी से उतर कर पहले लालू यादव और फिर पीछे से राबड़ी देवी घर में घुसती हैं. पीछे तेज प्रताप मौजूद हैं. उस समय पार्टी के कार्यकर्ता लालू यादव और तेज प्रताप के जयकारे लगा रहें है. इससे तेज प्रताप नाराज हो जाते हैं. वह कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पीछे मुड़ते हैं, इतने में सामने खड़े सुमंत ने उन्हें दोनों हाथ जोड़ कर नमस्ते करता है. ऐसे में तेज प्रताप अपना सारा गुस्सा सुमंत पर ही निकाल देते हैं.

लालू यादव जेल जाएंगे या नहीं? सुप्रीम कोर्ट से CBI बोली- बैडमिंटन खेल रहे हैं RJD अध्यक्ष, सुनवाई टली

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज प्रताप सुमंत को पहले भद्दी सी गाली देते हैं और फिर उसकी गर्दन में हाथ लगाकर धकिया देते हैं. संयोग से पार्टी का ही एक कार्यकर्ता उस समय अपने मोबाइल फोन के कैमरे से रिकर्डिंग कर रहा था. ऐसे में यह घटनाक्रम भी उसके कैमरे में रिकार्ड हो गया. अब जब तक लालू यादव ससुराल में रहे, वह मोबाइल युवक शांत रहा, लेकिन जैसे ही लालू यादव वापस लौटे, इस युवक ने पूरा वीडियो छोटे छोटे टुकड़ों में सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now