Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारभोजपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को...

भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, तीन भाइयों की मौत

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में सड़क हादसे में तीन भाइयों की मौत हो गई है. फोरलेन पर तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन चचेरे भाइयों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया. घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव के पास एनएच 922 फोरलेन की है.

मौके पर हुई तीनों भाइयों की मौत

मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी जीतन पासवान का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार, जगपत पासवान का 21 वर्षीय पुत्र शिव लग्न पासवान और भरत पासवान का 20 वर्षीय पुत्र धनजीत कुमार शामिल है. तीनों युवक आपस में चचेरे भाई थे, जो घर से एक साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से पटना जिले के शाहपुर थाना गए थे. वह काम निपटा कर बाइक से घर आ रहें थे, इसी बीच रास्ते में सड़क दुघर्टना का शिकार हो गए और तीनों की मौके पर मौत हो गई.

ऑटो को थाने से छुड़ाने गए थे युवक

इधर सड़क दुघर्टना में एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों की मानें तो पटना के दानापुर स्थित शाहपुर थाने में पकड़ी गई एक ऑटो को छुड़वाने के लिए तीनों युवक एक साथ बाइक पर सवार होकर घर से गए थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News