Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारजमुईबिहार में KISS का कहर! बीच सड़क महिला को जबरन पकड़ किया...

बिहार में KISS का कहर! बीच सड़क महिला को जबरन पकड़ किया लिप-किस, पलक झपकते ही फरार

जमुई: बिहार के जमुई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अस्पताल परिसर में महिला स्वास्थ्यकर्मी को जबरन किस किया. महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि दीवार फांदकर फुर्ती के साथ युवक आया और महिला को पकड़कर चूमा. पुलिस मामले आरोपी युवक की तलाश में लगी है.

मामला सदर अस्पताल परिसर का है. बताया जा रहा है कि यहां साल 2015 से कार्यरत महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ अभद्रता हुई है. अस्पताल परिसर में एक युवक दीवार फांदकर पहुंचा और महिला स्वास्थ्यकर्मी को दबोचते हुए जबरन किस कर लिया. महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही आरोपी युवक किस करके फरार हो गया. पूरी वारदात अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

महिला ने लगाई कार्रवाई की गुहार

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, मामले में पीड़ित महिला स्वास्थ्यकर्मी ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उसका कहना है कि शुक्रवार को मैं अस्पताल परिसर में ही मोबाइल पर अपने परिचित से बात कर रही थी, तभी अचानक ही एक युवक आया और उसने मुझे पकड़ लिया. अश्लील हरकत की. अस्पताल परिसर के अंदर भी महिलाएं अब सुरक्षित नहीं है.

दो दिन बाद सामने आया वीडियो

मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद मामले का खुलासा हुआ है. हालांकि, महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. उसका आरोप है कि मामले को बीते 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन उसके बावजूद पुलिस प्रशासन और अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि युवक बड़ी तेजी के साथ फुर्ती दिखाते हुए दीवार फांदकर महिला के पास पहुंचा और उसे दबोच लिया. जबरन किस कर भाग निकला. जिससे साफ जाहिर होता है कि युवक को पहले से पता था कि महिला यहां से रोज निकलती है और किस वक्त सन्नाटा रहता है. यह भी आशंका है कि युवक पहले से ही घात लगाकर बैठा था, और मौका मिलते ही अपने मंसूबों को अंजाम दिया.

वहीं, सदर डीएसपी डॉ. राकेश कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News