Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारकोचिंग में हुआ प्यार, हॉस्टल के कमरे में आए पास, अब अधिकारी...

कोचिंग में हुआ प्यार, हॉस्टल के कमरे में आए पास, अब अधिकारी बन गया लड़का तो शादी से कर रहा है इंकार

पटना: बिहार में लव, रिलेशन और धोखा का मामला सामने आया है. राजधानी पटना की रहने वाली एक लड़की को कोचिंग में अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के के साथ प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाई. इसके बाद लड़का जिस होस्टल में रहता था उसके कमरे में दोनों पास भी आ गए. इधर 2022 में लड़के की सरकारी नौकरी हो गई, वह अधिकारी बन गया. उसका चयन ग्रामीण विकास पदाधिकारी आरडीओ के रूप में हो गया तो उसने लड़की से शादी से इंकार कर दिया.

प्रेमी के मां बाप को भी बनाया आरोपी

दरअसल पटना के अशोक राजपथ की रहने वाली एक लड़की ने बक्सर के रहने वाले एक लड़के पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. लड़का ग्रामीण विकास पदाधिकारी है. लड़की ने पीरबहोर थाने में लिखित शिकायत दी है जिसके बाद लड़के के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और आईपीसी की दुसरी धाराओं में मामला दर्ज किया है. युवती ने इस मामले में आरोपी के माता पिता को भी आरोपी बनाया है.

अधिकारी बनने के बाद दे रहा धोखा

युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत में कहा है कि लड़का पटना यूनिवर्सिटी के मिंटो होस्टल में रहकर पढ़ाई करता था और सरकारी नौकरी की तैयारी करता था. इस दौरान वह उसके घर के पास एक कोचिंग में पढ़ाने के लिए भी आता था. यहां उससे उसकी मुलाकात हुई फिर दोनों में पहले दोस्ती और प्यार. इसके बाद लड़के ने मिंटो होस्टल के कमरे में उसके साथ शादी का वादा करके संबंध भी बनाया..

2022 में वह बीपीएससी की परीक्षा पास कर गया और ग्रामीण विकास पदाधिकारी के तौर पर उसका चयन हुआ. इसके बाद भी वह उससे शादी की बात करता रहा. 9 मई 2023 को भी उसने मुलाकात की और संबध बनाया. अब वह शादी से इंकार कर रहा है. पीड़िता ने कहा कि लड़का कह रहा है कि तुम्हारे मां बाप उतनी दहेज नहीं दे पाएंगे जितना हमारे मां बाप को चाहिए.

Bihar News: 2 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 3 बच्चों का बाप, रंगे हाथ पति ने पकड़ा और करा दी मंदिर में शादी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News