Sunday, July 21, 2024
HomeबिहारपटनाIndigo की Flight में एयर होस्टेस से छेड़खानी, पटना में लैंड करते...

Indigo की Flight में एयर होस्टेस से छेड़खानी, पटना में लैंड करते ही हिरासत में लिया गया शख्स

पटना. खबर पटना से है जहां एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने इंडिगो की फ्लाइट में छेड़खानी और दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक यात्री को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट अहमदाबाद से पटना रही थी. इसी दौरान आरोपी शख्स फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार करने लगा. विमान के उड़ने के दौरान मामले को किसी तरीके से क्रू मेंबर ने संभाले रखा लेकिन पटना पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. पुलिस तत्काल एयरपोर्ट पर पहुंच गई और शख्स को हिरासत में ले लिया.

 

आरोपी शख्स मूल रूप से बिहार के बेतिया का रहने वाला बताया जाता है. जब एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने उससे पूछताछ की तब वह मानसिक तौर पर भी बीमार निकला. पटना पुलिस के अधिकारी ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए बताया कि फैमिली मेंबर्स भी आरोपी के साथ विमान में यात्रा कर रहे थे और यात्रा शुरू होने के पहले ही विमान कर्मियों को इस बात की जानकारी दे दी गई थी कि आरोपी मानसिक तौर पर विक्षिप्त है. उसका पटना में ही इलाज चल रहा है. पटना एयरपोर्ट थाने में आरोपी के परिजनों ने पुलिस को कई कागजात दिखाए हैं जिसमें बताया गया है कि वह मानसिक तौर पर सही नहीं है.

 

2,000 Rupees Notes Exchange Date: 2 हजार का नोट बदलने की डेडलाइन बढ़ी आगे, नोट बदलवाने को अब मिलेंगे इतने और दिन

 

फिलहाल परिजनों द्वारा उपलब्ध कराए गए कागजात की छानबीन के बाद पटना पुलिस संबंधित डॉक्टर से संपर्क करने में जुटी है ताकि मानसिक तौर पर बीमार होने की जो बताई जा रहे आरोपी के बारे में जानकारी हासिल की जा सके. पटना पुलिस के अधिकारियों की मानें तो अगर मानसिक तौर पर विक्षिप्त होने के संबंध में पुख्ता सबूत मिल जाते हैं और डॉक्टर से पुष्टि हो जाती है तो आरोपी को बॉन्ड भरवाकर तत्काल छोड़ दिया जाएगा. पटना पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर स्टेशन डायरी दर्ज कर ली है. आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्लेन में यात्रियों द्वारा दुर्व्यवहार और छेड़खानी का मामला सामने आया हो. इसके पहले भी इस तरह के मामले आते रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News