Sunday, July 21, 2024
HomeबिहारManish Kashyap Arrested : कुर्की शुरू होते ही मनीष कश्यप ने किया...

Manish Kashyap Arrested : कुर्की शुरू होते ही मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, खत्म हुआ चूहे-बिल्ली का खेल, पूछताछ कर रही EOU

Manish Kashyap Arrested : इओयू ने सच तक न्यूज के संचालक यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारि कुमार तिवारी के घर कुर्की जब्ती शुरू की तो मनीष कश्यप ने सरेंडर कर दिया. हाईकोर्ट से जमानत रद्द होने के बाद मनीष कश्यप की परेशानी बढ़ गयी थी. वहीं पुलिस लगातार मनीष कश्यप को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी. तमिलनाडु में बिहार के कुछ लोगों के साथ हिंसात्मक घटनाओं से संबंधित सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो प्रसारित किये जाने के मामले में मनीष कश्यप पर केस दर्ज किए गए हैं.बेतिया जिले के जगदीशपुर थाने में सरेंडर करने की बात सामने आ रही है.

तमिलनाडु मामले में फरार चल रहे मनीष कश्यप के गांव पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना अंतर्गत डुमरी महनावा में शनिवार सुबह भारी संख्या में पुलिस पहुंची और कुर्की की कारवाई शुरू कर दी गई. एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने इसकी पुष्टि की. वहीं तमिलनाडु प्रकरण में भ्रामक सूचना प्रसारित करने संबंधी कई आरोपों में घिरे मनीष कश्यप लगातार फरार चल रहे थे. जब कुर्की जब्ती शुरू की गयी तो जानकारी सामने आई की मनीष कश्यप ने सरेंडर कर दिया है. मनीष कश्यप ने इस बीच थोड़ी देर में ही सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़े: Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप पर कसा पुलिस का शिकंजा, कुर्की-जब्ती करने घर पहुंची टीम

मनीष कश्यप ने बेतिया के जगदीशपुर थाने में सरेंडर किया है. स्थानीय पुलिस और ईओयू अब मनीष कश्यप से पूछताछ में लगी है. बता दें कि मनीष कश्यप के ऊपर 7 मामले दर्ज किए गए थे जिनमें 5 मामलों में चार्जशीट था. वहीं हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी को रद्द कर दी थी जिसके बाद कुर्की की कार्रवाई भी शनिवार को शुरू कर दी गयी थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News