Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारबिहार में फिर मॉब लिंचिंग; चोरी कर भाग रहे युवक की पीट-पीटकर...

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग; चोरी कर भाग रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, सीने पर टैटू से हुई पहचान

बिहार के शेखपुरा में  एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया। भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। युवक पर चोरी करने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने बुरी तरह से लहूलुहान डेड बॉडी  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में छानबीन की जा रही है। टैटू से मृत युवक की पहचान की गई है।

बिहार में मोब लिंचिंग की घटनाएं थम नहीं रहीं। एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं जब भीड़ किसी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार देती है ताजा मामला शेखपुरा का है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक धनेश कुमार नामक युवक भाग रहा था। उसके पीछे कुछ लोग खदेड़ रहे थे।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह बता ताया गया कि वह एक घर में चोरी कर फरार हो गया था। कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। देखते-देखते भीड़ जमा हो गई और उसके पिटाई शुरू हो गई। भीड़ में शामिल लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक मौत नहीं हो गई। युवक मर गया तो लोग धीरे-धीरे खिसकने लगे। मृतक के सीने पर टैटू बना हुआ देखा गया जिस पर धनेश कुमार लिखा था। इसी से पुलिस ने पहचान की।

बिहार में बाल दिवस पर हैवानियत, 7 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या; दरिंदगी के बाद मासूम को मारी गोली

बताया गया है कि सोमवार की रात शेखपुरा के नरसिंहपुर गांव में रमाकांत सिंह के बेटे गोपाल कुमार के परिवार के लोग घर से बाहर थे। घर पर दो बुजुर्ग मौजूद थे तभी चोर घुस आए और सारा सामान चुरा लिया।  धनेश उनमें शामिल था।

चोरी की घटना को अंजाम देकर सभी चोर भागने लगे तो हल्ला हो गया।  धनेश के अन्य साथी निकल गया लेकिन वह पकड़ा गया। पिटाई से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है ताकि कांड के आरोपियों की पहचान हो सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News