Home » Bihar » मोतिहारी » Motihari News: मोतिहारी में सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लूट, प्राथमिकी को लेकर तीन थानों में मामला फंसा

Motihari News: मोतिहारी में सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लूट, प्राथमिकी को लेकर तीन थानों में मामला फंसा

by Top Bihar
0 comment

मोतिहारी: जिले में सीएसपी संचालक से सोमवार को तीन लाख 71 हजार रुपए की लूट की घटना (Motihari News) हुई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. वहीं, प्राथमिकी दर्ज को लेकर तीन थानों में मामला फंस गया है. घटना की सूचना मिलते ही जिले के दरपा, आदापुर और छौरादानो थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. तीनों थानों लूट की घटनास्थल रो अपने थाना क्षेत्र से बाहर बताया. इसको लेकर ग्रामीणों ने रोड जामकर कर प्रदर्शन करने लगे. पुलिस ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया.

थानों के बीच मामला फंसा

मिली जानकारी के अनुसार दरपा थाना क्षेत्र के तिनकोणी गांव के सीएसपी संचालक सुभम सिंह छौरादानो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से तीन लाख 71 हजार रुपये लेकर बाइक से टिनकोणी जा रहे थे. इस दौरान छौरादानो-तिनकोणी रोड में पूर्व से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाश हथियार के बल पर तीन लाख 71 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही दरपा थाना मौके पर पहुंचकर आदापुर थाना क्षेत्र बताते हुए लूट की घटना में कार्रवाई नहीं करने की बात कही. इसके बाद आदापुर थाना को घटना की सूचना दी गई. इसके बावजूद कार्रवाई नहीं हुई. इस पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

यह क्षेत्र तीनों थाने के सीमा में पड़ता है- मुखिया

इस मामले को लेकर तिनकोणी के मुखिया धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि छौरादानो तिनकोणी रोड में बलीरामा से पीपल तक करीब आधा किलोमीटर तीनों थाने के सीमा पड़ता है. पीपल के पास आए दिन घटना होती रहती है. तीनों थाना इस इलाके गस्ती नहीं करती है जिस कारण बदमाशों के लिए यह सेफ जोन बन गया है. आगे मुखिया धर्मेन्द्र कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि सीएसपी संचालक सुभम सिंह ने छौरादानो स्टेट बैंक से तीन लाख 71 हजार रुपए की निकासी कर अपने पिता साथ बाइक से घर जा रहा था. इस दौरान बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

घटनास्थल आदापुर थाने में नहीं पड़ता है- आदापुर थानाध्यक्ष

वहीं, इस मामले को लेकर आदापुर थानाध्यक्ष राजीव नयन ने फोन पर बताया कि घटनास्थल के बारे में अमीन से जानकारी लिया गया है. अमीन ने बताया है कि घटनास्थल आदापुर थाने में नहीं पड़ता है. इसके बावजूद आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

input- abp news

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment