Tuesday, July 16, 2024
HomeबिहारMOTIHARI: AK-47 के साथ कुख्यात बदमाश कुणाल सिंह गिरफ्तार, भारी मात्रा में...

MOTIHARI: AK-47 के साथ कुख्यात बदमाश कुणाल सिंह गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार के साथ पहुंचा था गांव

मोतिहारी: जिले में पुलिस को पिपराकोठी थाना क्षेत्र में एक बड़ी सफलता मिली है. पूर्वी चंपारण सहित उत्तर बिहार के कुख्तात अपराधी कुणाल सिंह को घर से पुलिस ने गिरफ्तार (Motihari News) कर लिया. इसकी जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी. कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह की गिरफ्तारी के साथ मोतिहारी पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया है. बरामद हथियारों में एक एके-47 रायफल, एके 47 का 25 राउंड कारतूस, 1 नौ एमएम का देशी पिस्तौल , नौ एमएम का मैगजिन के साथ, दो एमएम का 20 राउंड कारतूस और छह वॉकी टॉकी बरामद किया गया है.

मोतिहारी पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्र ने देर शाम बुधवार को प्रेस वर्ता कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह की गिरफ्तारी जिले के पिपराकोठी थाना क्षेत्र के कुड़िया गांव से की गई है. सूचना मिली थी कि  कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह और उसके चार-पांच साथी कई स्वचालित हथियारों के साथ कुड़िया पहुंचने वाले हैं और सभी अपराधी एकत्रित होकर बड़ी घटना की अंजाम देने वाले हैं. जिस सूचना के बाद त्वरित चकिया एएसपी और अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में चकिया, पिपराकोठी, सुगौली, बंजरिया, मुफ्फसिल थाना के अलावा पुलिस लाइन के सिपाहियों की टीम बनाई गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विशेष रणनीति के तहत सादे लिवास और प्राइवेट गाड़ी से छापेमारी कर कुणाल सिंह को उसके गांव के घर से पकड़ा गया है जबकि उसके गुर्गे भागने में सफल रहे. फरार बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही फरार बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, गिरफ्तार कुणाल सिंह से पूछताछ की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News