Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारमुजफ्फरपुरBihar: नहर में लाश फेंकने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, एक निलंबित, 2...

Bihar: नहर में लाश फेंकने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, एक निलंबित, 2 की ड्यूटी खत्म, जानें क्या था पूरा मामला

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी इलाके में एक शव को पुलिस के द्वारा नहर में फेंकने के मामले में अब बड़ी कार्रवाई हो गई है. मीडया में खबर चलने के बाद तीनों दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई हो गई. दरअसल शव फेंकने वाले पुलिसकर्मी की पहचान एक ड्राइवर, दो होमगार्ड के रूप में हुई, जिसपर तत्काल कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं दोनों होमगार्ड जवान को तत्काल ड्यूटी से हटा दिया गया हैं.

बता दें, बिहार के मुजफ्फरपुर के जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर बेहद तेजी से वायरल हो रही थी. दरअसल मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली पुलिस ओपी पुलिस द्वारा सड़क दुर्घटना में मृत एक व्यक्ति के शव को घसीटकर नहर में फेंकने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे थे.

वहीं इस मामले को लेकर फकुली ओपी अध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि बीते दिनों एक अज्ञात वाहन से एक बुजुर्ग की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. शव बुरी तरह क्षत विक्षत था, ऐसे में उसके कुछ भाग को SKMCH में पोस्टमार्टम को भेज दिया गया, लेकिन जो भाग बुरी तरह कुचल गया था उसे बगल के नहर में फेंक दिया गया , हालंकि अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस मामले को लेकर सफाई तो दे रही थी, लेकिन वायरल वीडियो में जो दिख रहा है, वो बेहद चौकाने वाला है. हालांकि इसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठ रहे थे, जिसके बाद ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं दोनों होमगार्ड जवान को तत्काल ड्यूटी से हटा दिया गया हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News