Home » Bihar » मुजफ्फरपुर » बिहार: ‘लगवा दूंगा तुम्हारी नौकरी…’ झांसा देकर CO ने किया गैंगरेप; कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

बिहार: ‘लगवा दूंगा तुम्हारी नौकरी…’ झांसा देकर CO ने किया गैंगरेप; कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

by Top Bihar
0 comment

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में थाने के पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगे हैं. सीओ समेत तीन पर नौकरी का झांसा देकर युवती संग गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. मुजफ्फरपुर के कांटी सीओ राजशेखर, अटर्नी मुमताज और जितेंद्र कुमार के खिलाफ युवती संग गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है. युवती संग गैंगरेप के आरोप में कांटी थाना में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज हुआ है.

युवती संग गैंगरेप के इस मामले में जांच बैठा दी गई है. पुलिस सीओ व कर्मचारियों पर लगे गैंगरेप के आरोप की जांच करेगी. मिठनपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने सीओ पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. युवती ने कहा कि सीओ ने नौकरी दिलाने के नाम पर ऑफिस और अपने घर पर बुलाया. इसके बाद वहां युवती का गैंगरेप किया गया.

युवती को नौकरी का झांसा देकर बुलाया ऑफिस

बीते 4 अक्टूबर को इस मामले की याचिका कोर्ट में दाखिल की गई थी. वकील सुधीर ओझा इस पूरे मामले को पर पीड़िता की ओर से वकील हैं. सुनवाई के बाद कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश कांटी थानाध्यक्ष को दिया था. युवती का आरोप है कि 8 अगस्त 2023 को पुलिस अधिकारी राजशेखर ने अपने ऑफिस में नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया. जब वह वहां गई तो उसका रेप किया गया.

गैंपरेप के बाद युवती को दी धमकी

आरोपी सीओ उसे लगातार बुलाता रहा. उसका रेप करता रहा. उसके बाद 11 अगस्त 2023 को सीओ ने अपने आवास पर बुलाया. उसके साथ अन्य दो लोगों ने युवती संग गैंगरेप किया. बाद में आरोपियों ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया. आरोपियों ने धमकी देकर कहा कि किसी से कुछ भी कहा तो नौकरी नहीं मिलेगी. गैंगरेप की घटना के बाद इसके बाद वह लगातार न्याय की भीख मांगती रही और कोर्ट तक जा पहुंची.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like