Friday, July 19, 2024
Homeबिहारमुजफ्फरपुरMuzaffarpur: कोहरे का कहरः मुजफ्फरपुर में NH-57 पर भिड़ीं कई गाड़ियां, कई...

Muzaffarpur: कोहरे का कहरः मुजफ्फरपुर में NH-57 पर भिड़ीं कई गाड़ियां, कई घंटों तक जाम रहा राजमार्ग

Muzaffarpur: उत्तर भारत में इन दिनों भीषण कोहरे का प्रकोप देखने को मिल रहा है. दिन हो या रात, कोहरे ने पूरे शहर को अपने आगोश में ले रखा है. घने कोहरे के कारण सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. यहां मुजफ्फरपुर-दरभंगा मुख्य मार्ग NH. 57 पर बोचहा थाना क्षेत्र के ममरखा मोड के पास कोहरे के कारण भीषण एक्सीडेंट हुआ है. यहां कोहरे के कारण एक के बाद एक करीब आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं.

इस दुर्घटना के कारण हाइवे की दक्षिणी लेन करीब पांच घंटे जाम रही. राजमार्ग पर पलटे ट्रक को हटाने के बाद वाहनों का परिचालन सामान्य हुआ. जानकारी के मुताबिक, बोचहां में डिवाइडर के कट पर शुक्रवार (29 दिसंबर) को घने कोहरे में यू टर्न लेने के एसबेस्टस लदा ट्रक पलट गया. इसके बाद पीछे से एक के बाद एक आधा दर्जन गाड़ियां लड़ गईं.

Bihar News: मुंबई से असम जा रहा था ‘प्लेन’, मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे अटक गया प्लेन, जाने पूरा मामला.

इस मामले में बोचहा थानाध्यक्ष अनिल कुमार राम ने बताया की ममरखा मोर के पास एक ट्रक यूटर्न ले रहा था, उसी दौरान वह बीच हाइवे पर बंद हो गया. कोहरा अधिक होने के कारण पीछे से आ रहे ट्रक को वह दिखाई नहीं दिया और उसने उसमें टक्कर मार दी. जिससे ट्रक बीच सड़क पलट गया. इसके बाद एक एंबुलेंस भी टकरा गई. इस तरह से एक के बाद एक आधा दर्जन आपस में टकरा गईं. बोचहा थानाध्यक्ष ने बताया कि अच्छी बात ये रही कि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई. जो लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सड़क पलटे ट्रक को भी हटा दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News