Home » Bihar » मुजफ्फरपुर » Muzaffarpur: प्रेमी युगल की जिद के सामने झुके परिजन, ऐसे कराई शादी

Muzaffarpur: प्रेमी युगल की जिद के सामने झुके परिजन, ऐसे कराई शादी

by Top Bihar
0 comment

Muzaffarpur:  आज कल अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाकर यादगार बनाने के लिए प्रेमी जोड़े कई तरह के काम करते हैं, ताकि लोगों को उनकी शादी लंबे समय तक याद रहे. साथ ही सच्चे प्यार को लेकर किसी ने ठीक ही कहा है कि ”हम ऐसे करेंगे, प्यार की दुनिया याद रखेंगे, हम जीएंगे और मरेंगे, साथ की दुनिया याद रखेंगे.” इसी चरितार्थ कर दिखाया है,

मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद मेराज का इसी थाना क्षेत्र के बिशनपुर जगदीश गांव की परवीन बेगम से पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसकी जानकारी आसपास के लोगों के साथ-साथ प्रेमी जोड़े के परिजनों को भी हुई, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रेमी जोड़े के परिजनों ने ग्राम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

आपको बता दें कि जैसे ही यह मामला ग्राम कचहरी में पहुंचा तो ग्राम कचहरी के सरपंच रतन सहनी ने शनिवार को प्रेमी जोड़े के परिजनों को बुलाया और दोनों की रजामंदी मिलने के बाद स्थानीय मौलवी को बुलाया. दोनों की शादी ग्राम न्यायालय में करायी गयी. इसके अलावा दोनों से एक शपथ पत्र भी भरवाया गया. शादी के बाद प्रेमी जोड़े के परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी मिली थी, जिसके बाद स्थानीय ग्राम कचहरी में सरपंच की मौजूदगी में शपथ पत्र बनवाकर दोनों की शादी करा दी गई.

BSEB ने बढ़ाई 12वीं बोर्ड परीक्षा फाॅर्म भरने की डेट, अब इस तारीख तक करें रजिस्ट्रेशन

इसके साथ ही आपको बता दें कि शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़े काफी खुश नजर आ रहे थे. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने गांव की अदालत में शादी कर ली. अब कोर्ट के फैसले से प्रेमी-प्रेमिका दोनों खुश हैं. वहीं निकाह इलाके में अब ये चर्चा का विषय बना हुआ है. सब लोग ऐसा प्रेम और शादी को देख हैरान हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like