नेहा सिंह राठौर: ‘चाचा-भतीजा के जांता में पीस रहल बिहार बा…’, रामनवमी हिंसा पर नेहा सिंह ने CM नीतीश पर कसा तंज

by Top Bihar
0 comment

पटना: ‘का बा’ फेम नेहा सिंह राठौर का यूपी में का बा सीजन दो के बाद अब बिहार में का बा सीजन दो सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा है. नेहा सिंह राठौर ने यह गाना बुधवार की रात करीब नौ बजे अपने ट्वीटर हैंडल से सोशल मीडिया पर अपलोड कर किया था, लेकिन रात रात भर में ही इस गाने पर 155 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं. वहीं 1311 रीट्वीट और 121 कोट रीट्वीट मिले हैं.

इसी प्रकार इस गाने को सात हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. इस गाने में नेहा सिंह राठौर ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है. अपने गाने में नेहा सिंह राठौर ने तेजस्वी यादव को 10 लाख नौकरी का वायदा याद दिलाया. कहा कि अब तक एक भी बहाली नहीं हुई.

इसी के साथ रामनवमी पर सासाराम और नालंदा में हिंसा को लेकर घेरने की भी कोशिश की है.इसी के साथ उन्होंने अपने गाने में एक बार फिर से जंगल राज की आहट की आशंका जताई है. बता दें कि बिहार में का बा सीजन दो से पहले नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा सीजन दो रिलीज किया था. इस गाने में उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर जमकर खिंचाई की थी.

इसके बाद उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था. इसी घटना के वक्त उनके पति को नौकरी से निकाल भी दिया गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि उत्तर प्रदेश सरकार के दबाव में आकर ही कोचिंग संस्थान के निदेशक विकास दिव्यकीर्ति ने उन्हें नौकरी से हटा दिया.

हालांकि इस तरह का संदेश वायरल होने के बाद खुद विकास दिव्यकीर्ति ने फ्रंट पर आकर सफाई दी. उन्होंने साफ किया कि अब तक सरकार या किसी एजेंसी की तरफ से उनके ऊपर दबाव नहीं बनाया गया. बल्कि यह फैसला कंपनी के निदेशक मंडल ने सर्वसम्मति से लिया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment